मारुति सुजुकी लांच करेगी चार नई कार
मारुति सुजुकी लांच करेगी चार नई कार
Share:

पुणे : एक दो नहीं चार नई कारें लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी. अगले 12 से 18 महीनों में कंपनी इन सभी चार कारों को ग्राहकों के बीच में लेकर आने वाली है. इसके जरिये कंपनी अगले पांच सालों में अपनी ग्रोथ को डबल डिजिट में पहुचाने के टारगेट को पाना चाहती है. कंपनी इस के लिए एक रोडमैप बी तैयार कर चुकी है. कंपनी अगले महीने होने वाले ऑटो एक्सपो में अपनी पॉप्युलर हैचबैक स्विफ्ट का नया अपडेटेड वर्जन लॉन्च करेगी. ऑटो एक्सपो का आयोजन 9 से 14 फरवरी के बीच ग्रेटर नोएडा में होगा.

कंपनी अगले कुछ महीनों में अपनी मिड साइज सिडैन सियाज और मल्टीपर्पज वीइकल अर्टिगा कार लॉन्च करने वाली है. इसके आलावा कॉम्पैक्ट कार वैगन आर का भी नया वर्जन पेश किया जायेगा . मारुति सुजुकी इंडिया के सीनियर एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एेंड सेल्स) आर एस कलसी ने अगले फाइनैंशल ईयर के लिए कंपनी के लॉन्च प्रोग्राम के बारे में कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया.

नए प्रॉडक्ट के बारे में कलसी ने कहा कि यह लगातार जारी रहने वाली प्रक्रिया है और हम यह नहीं बता सकते हैं कब कौन सा प्रॉडक्ट आएगा और उसे कब लॉन्च किया जाएगा'

यामाहा भारत में लांच करेगा नया 'Aerox 155' स्कूटर

सुजुकी लांच करने जा रही अपनी नई स्कूटर 'स्विश'

ऑटो एक्सपो-2018 में लांच होगी होंडा की नई सीआर-वी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -