अपनी अपकमिंग फिल्म के पहले पोस्टर में दमदार नजर आए मनोज बाजपेयी
अपनी अपकमिंग फिल्म के पहले पोस्टर में दमदार नजर आए मनोज बाजपेयी
Share:

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपने दमदार अभिनय को दिखा चुके मनोज बाजपेयी जल्द ही फिल्म Gali Guleiyan में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की तैयारियों में मनोज काफी लम्बे समय से लगे थे और अब फिल्म का पहला पोस्टर सामने आ गया है. फिल्म के पहले [पोस्टर में अनोज एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. मनोज का यह पोस्टर तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है इस पोस्टर में आप मनोज को अलग अंदाज में देख सकते हैं. यह फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है और इस फिल्म से मनोज को बहुत सी उम्मीदे हैं.

MOVIE REVIEW : सिस्टम के अंदर छिपे करप्शन को मिटाती है 'सत्यमेव जयते'

फिल्म को दीपेश जैन द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है इस फिल्म में मौज के साथ रणवीर शोरे, नीरज कबि, शहाणा गोस्वामी और ओम सिंह नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग इन दिनों काफी जोरों से चल रही है. फिल्म को 7 सितंबर 2018 को रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म को लेकर अभी से तैयारियां की जा रहीं हैं. फिल्म के त्रेला की बात की जाए तो वह कल यानी 17 अगस्त 2018 को रिलीज किया जाएगा जिसका इंतज़ार मनोज के फैंस को बेसब्री से है.

SATYAMEV JAYATE VS GOLD : क्या 'सत्यमेव जयते' दिला पायेगी 'गोल्ड'

फिल्म में मनोज से सभी को बहुत उम्मीदे है इस वजह से सभी को केवल ट्रेलर का इंतज़ार है और ट्रेलर आने के बाद यह पता चलेगा कि फिल्म अच्छी होगी या फिर.. मनोज को आखिरी बार फिल्म सत्यमेव जयते फिल्म में देखा गया, जो बीते कल यानी 15 अगस्त को ही रिलीज हुई है.

बॉलीवुड अपडेट्स

जॉन ने बताया फायदे में होगी हमारी फिल्म

असम की तरह अन्य राज्यों में भी एनआरसी की मांग उठी

B'day Special: देशभक्ति फिल्मों की वजह से मनोज का नाम पड़ा था भारत कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -