हैवानियत कि हद, हत्या के बाद लाश के साथ किया बलात्कार
हैवानियत कि हद, हत्या के बाद लाश के साथ किया बलात्कार
Share:

मुंबई : इंसान जब नफरत और हवस की आग में जलता है तो वह किस कदर हैवानियत की हद पार कर देता है इसका एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. पहले तो एक 22 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई और फिर चला हवस का घिनौना खेल. महिला की लाश के साथ बलात्कार किया गया. बेजान शरीर को कुत्तो कि तरह नोचा गया. शव की फोरेंसिक रिपोर्ट में पता चला कि हत्या के बाद लाश के साथ दुष्कर्म किया गया.

बता दे कि करीब 4 महीने पहले पुलिस को मालवणी के खाड़ी से एक महिला कि सड़ी हुई लाश बरामद हुई थी. जिसे निर्वस्त्र कर बोर में बांधकर फेंक दिया था. 4 महीने बाद पुलिस ने इस मर्डर केस का पर्दाफाश करने का दवा किया है. पुलिस ने बताया कि यह मामला ऑनर किलिंग का है. इस मामले कि हक़ीक़त को सुनकर आपका दिल भी दहल जायेगा. शव कि पहचान रूबी आज़ाद कुरैशी के रूप में की गई है. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों ने 3 जनवरी 2016 को रूबी की बेरहमी से हत्या कर दी थी. इतना ही नहीं जिन तीन आरोपियों ने हत्या की उनमें से एक महिला के पति का बड़ा भाई है. जिसने ना केवल अपने छोटे भाई की पत्नी की बेरहमी से हत्या की बल्कि हत्या के बाद उसका बलात्कार भी किया. हत्या कि वजह थी रूबी और आरोपी के भाई का प्रेम विवा. जिससे आरोपी रईश नाराज था. इसी बदले की आग में जल रहे शख्स ने 3 जनवरी 2016 के दिन मृतक रूबी को अकेला पाकर उसकी पत्थरों से पीटकर पहले हत्या की. फिर उसकी लाश के साथ बलात्कार की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद लाश को पूरी तरह से निर्वस्त्र कर हाथ पैर बांधकर एक बोर में भरकर फेंक दिया.

पकडे गए तीनों आरोपियों को 27 मई तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. पुलिस इन आरोपियों से इस हत्या के पीछे की कई और सच्चाई उगलवाने में लगी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -