फिल्म एक्टर्स के फैन्स के बिच विवाद, दोस्त की कर दी हत्या
फिल्म एक्टर्स के फैन्स के बिच विवाद, दोस्त की कर दी हत्या
Share:

कर्नाटक : कर्नाटक में फिल्मी सितारों के प्रशंसकों के बीच हुई लड़ाई का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां प्रशंसकों के बीच आपसी लड़ाई में एक शख्स की मौत हो गई. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों से पूछताछ जारी है. मृतक युवक का नाम विनोद रॉयल था. विनोद फिल्म एक्टर पवन कल्याण का फैन था. दरअसल विनोद अपने दोस्त त्रिनाथ और अक्षय के साथ कर्नाटक के कोलार में अंगदान के प्रति जागरूकता से जुड़े एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आया था. इस कार्यक्रम में तेलुगु एक्टर सुमन भी मौजूद थे.

कार्यक्रम के दौरान विनोद अपने चहेते स्टार पवन कल्याण की तारीफ में नारे लगाने लगा. विनोद की इस हरकत पर उसके दोस्त त्रिनाथ और अक्षय को गुस्सा आ गया और उनके बीच कहासुनी होने लगी. बामुश्किल उन तीनों को शांत करवाया गया. उनके बीच झगड़ा यहीं खत्म नहीं हुआ था. उसी रात एक साजिश के तहत त्रिनाथ ने विनोद को बुलाया और उनके बीच फिर झगड़ा होने लगा. मामूली झगड़े में वहां पहले से मौजूद अक्षय ने विनोद की चाकू मारकर हत्या कर दी. विनोद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

दिल्ली की एक मंदबुद्धि महिला के साथ बदमाशो ने किया गैंगरेप

बता दें कि आरोपी त्रिनाथ और अक्षय दक्षिण भारत के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर के बड़े प्रशंसक हैं. पुलिस पूछताछ में पता चला कि कार्यक्रम के दौरान उन्हें विनोद का पवन कल्याण की तारीफ में नारे लगाना जरा भी नहीं अच्छा नहीं लगा था. जिसकी वजह से कार्यक्रम में उन लोगों का विनोद से झगड़ा हुआ था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पुलिस की पूछताछ जारी है. मृतक विनोद तिरूपति का रहने वाला था. दरअसल विनोद दक्षिण भारत के सुपर स्टार पवन कल्याण का बहुत बड़ा प्रशंसक था. विनोद पवन कल्याण की जन सेना पार्टी के कार्यक्रमों में भी लगातार हिस्सा लिया करता था.

5 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

एक्टर पवन कल्याण को जब इस घटना का पता चला तो वह विनोद के परिजनों से मुलाकात के लिए उनके घर तिरूपति रवाना हो गए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पुलिस की पूछताछ जारी है. बताते चलें कि मृतक विनोद तिरूपति का रहने वाला था. दरअसल विनोद दक्षिण भारत के सुपर स्टार पवन कल्याण का बहुत बड़ा प्रशंसक था. विनोद पवन कल्याण की जन सेना पार्टी के कार्यक्रमों में भी लगातार हिस्सा लिया करता था. एक्टर पवन कल्याण को जब इस घटना का पता चला तो वह विनोद के परिजनों से मुलाकात के लिए उनके घर तिरूपति रवाना हो गए.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -