मोदी ने कैलाश के समक्ष शिव को किया प्रसन्न....
मोदी ने कैलाश के समक्ष शिव को किया प्रसन्न....
Share:

भारत में आज वैसे भी भगवान भोलेनाथ की बड़ी रात यानि महाशिवरात्रि की धूम मची हुई है देश के सभी शिवालयो में भी सुबह से ही शिवभक्तों की चहल कदम जारी है व ऐसे में  हमारे भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी भी भगवान शिव में रँगते हुए हमे नजर आए. जी हाँ, सूत्रों  से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा महाशिवरात्रि के अवसर पर कोयंबटूर में ईशा योग केंद्र के तत्वधान में भगवान शिव की 112 फीट ऊॅंची प्रतिमा का अनावरण किया गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही साथ इस कार्यक्रम में हमे बॉलीवुड के सूफियाना गायक कैलाश खेर भी भगवान शिव के भजन को अपने सुरो से सँजोए नजर आए. मोदी ने यहाँ पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के साथ ही कार्यक्रम में शरीक होकर इस कार्यकम की गरिमा भी बढ़ाई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भगवान शिव की प्रतिमा का अनावरण किया.

आपको बता दे की यह आयोजन ईशा फाउंडेशन के तत्वावधान में किया जा रहा है, जिसमे ईशा योग फाउंडेशन के संस्थापक सद्गुरू जग्गी वासुदेव सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उपस्थित है. व सिंगर कैलाश खेर ने अपनों भजनो के समागम से माहौल को और भी भक्तिमय कर दिया.    

Isha Yoga Shivaratri 2017: पीएम मोदी ने किया 112 फ़ीट ऊँची शिव प्रतिमा का अनावरण

LIVE Isha Yoga Shivaratri 2017: शिव की 112 फीट ऊॅंची प्रतिमा अनावरण पर पीएम मोदी लाइव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -