महेंद्र सिंह धोनी के साथ 11 साल का करार पेप्सी ने किया खत्म
महेंद्र सिंह धोनी के साथ 11 साल का करार पेप्सी ने किया खत्म
Share:

यह तो आपने भी देखा होगा की 35 साल के एम एस धोनी पेप्सी कोला और लैस चिप्स जैसी अन्य चीजों के विज्ञापन में नजर आते थे.इनके द्वारा यह विज्ञापन 2005 में शुरू किया गया हुआ था भारत के वनडे और टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का विज्ञापन जगत में रुतबा कम होता दिखाई पड़ रहा है.

इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि मशहूर कोल्ड ड्रिंक और अन्य निर्माता कंपनी पेप्सिको ने एम.एस धोनी के साथ अपना 11 साल पुराना करार खत्म कर लिया है.

क्रिकेट जगत में अपनी अलग पहचान बना चुके और देश के सबसे सफलतम कप्तान माने जाने वाले धोनी अभी तक पेप्सी कोला और लेज चिप्स के विज्ञापन में दिखाई पड़ते थे. 35 साल के धोनी पेप्सीको के साथ 2005 में जुड़े थे. कंपनी ने अपने सबसे बड़े कैंपेन में से एक रहे ‘Oh Yes Abhi’ और ‘Change The Game’ जैसे कैंपेन में धोनी को दिखाया था.

 पेप्सिको के वाइस प्रेजिडेंट (बेवरेजेज) विपुल प्रकाश ने बताया, “पेप्सिको में विज्ञापन और मार्केटिंग में हमारा फोकस प्रॉडक्ट्स को हीरो बनाना और हीरो को सेलिब्रेट करना है। अगर कोई सिलेब्रिटी हमारे प्रॉडक्ट्स को सेलिब्रेट करने के आइडिया को सूट करता है तो हमें उसे लेने में बहुत खुशी होगी.

पेप्सीको ने हमेशा खेल और बॉलीवुड जगत के टॉप सिलेब्रिटी को ब्रैंड ऐंबेसडर बनाया है. फिलहाल विराट कोहली, रणबीर कपूर और परिणीति चोपड़ा जैसे कलाकार पेप्सिको ब्रांड के प्रॉडक्ट्स का विज्ञापन कर रहे हैं.
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -