विलियम्सन का अर्धशतक, एक विकेट खोने के बाद संभला न्यूजीलैंड
विलियम्सन का अर्धशतक, एक विकेट खोने के बाद संभला न्यूजीलैंड
Share:

नई दिल्ली : भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड ने 15 ओवर में एक विकेट खोकर 85 रन बना लिए हैं. टॉम लाथम (27) और केन विलियम्सन (55) क्रीज पर हैं. मेहमान टीम को पहला झटका इनिंग की दूसरी बॉल पर ही तब लग गया, जब मार्टिन गुप्टिल (0) को उमेश यादव ने क्लीन बोल्ड कर दिया. पहले ही ओवर में अहम विकेट मिलने से भारतीय खेमे में ख़ुशी छा गई.

आपको बता दें कि भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड से पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा. टीम इंडिया ने फिरोजशाह कोटला ग्राउंड पर कुल 19 वनडे खेले हैं, जिनमें से 12 मैच उसने जीते और 5 हारे हैं. एक मैच ड्रा रहा और एक रद्द हुआ.इसके साथ ही न्यूजीलैंड के खिलाफ 1994 और 1999 में दो वनडे खेले और दोनों जीते.11 साल से कोई वनडे नहीं हारा. आखिरी हार 2005 में पाकिस्तान के खिलाफ मिली थी.

इस मैच में धोनी एक और रिकार्ड बनाने की ओर अग्रसर है. धोनी वनडे में 9000 रन पूरे करने से भी 61 रन दूर हैं. यह रिकार्ड दिल्ली में बन सकता है.ऐसा करने वाले वो  5वें भारतीय होंगे. धोनी का कप्तानी रिकॉर्ड भी अच्छा है. उन्होंने 6 में से पांच मैच जीते हैं.दूसरे वन डे के लिए टीम इण्डिया में कोई बदलाव नहीं किया गया है, लेकिन न्यूजीलैंड ने अपनी टीम में तीन बदलाव किए हैं.नीशाम, ईश सोढ़ी और डग ब्रेसवेल की जगह पर एंटन डेवकिक, ट्रेंट बोल्ट और मेट हेनरी को टीम में जगह दी गई है.

न्यूजीलैंड के इस गेंदबाज ने बॉलिंग करते-करते पेंट में कर दी सु-सु....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -