'लिपस्टिक..' मेरे मन को भाई, एकता कपूर
'लिपस्टिक..' मेरे मन को भाई, एकता कपूर
Share:

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह के साथ साथ और भी अभिनेत्रियों के दमदार अभिनय से सजी विवादित फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ जो के पूर्व से ही अपनी रिलीज के चलते सुर्खियों में चल रही थी. बात करे अगर फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ के बारे में तो यह चार कामकाजी महिलाओ जिनमे है रत्ना पाठक शाह, कोंकणा सेन शर्मा, आहना कुमरा, प्लबिता बोरठाकुर कि दैनिक दिनचर्या की कहानी है जिसमे की यह चारो ही घिरी रहती है. वैसे भी काफी डिबेट और कॉन्ट्रोवर्सी के बाद फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' फाइनली बीते शुक्रवार को आखिर रिलीज़ हुई.

इस ब्लैक कॉमिडी की लेखिका और डायरेक्टर हैं अलंकृति श्रीवास्तव. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर पहले दो दिनों में करीब 3.39 करोड़ रुपए की कमाई की है. ऐसा लग रहा है कि सेंसर बोर्ड की फिल्म पर बंदिशें और फिल्म को लेकर क्रिएट की गई सारी कॉन्ट्रोवर्सी फिल्म के फेवर में जा रही है.

फिल्म की प्रड्यूसर एकता कपूर ने फिल्म की टीम के साथ सफलता का जश्न मनाया. एकता कहती हैं, 'फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' की सफलता से मैं सबसे ज्यादा खुश हूं.यह जो खुशी मुझे मिल रही है, बहुत दिनों बाद मिल रही है. लगभग सभी रिसर्च एजेंसी ने मुझे कहा था की यह फिल्म अच्छी ओपनिंग नहीं ले पाएगी. कुछ ऐसे आर्टिकल भी छपे जहां लिखा गया कि लड़कियों की यह कहानी नहीं चलेगी.'

रणबीर को मिला अपना नया प्‍यार, वह भी सरहद के उस पार

इतिहास हमेशा अलग होता है और फिल्म कोई डाक्यूमेंटरी नहीं होती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -