Lenovo के दो नए स्मार्टफोन  की जानकारियाँ लीक !
Lenovo के दो नए स्मार्टफोन की जानकारियाँ लीक !
Share:

Lenovo के आने वाले स्मार्टफोन  Moto e4 और Moto e4 + के फीचर लीक होने की खबर सामने आयी है. एक तजा खबर के मुताबिक लेनोवो स्मार्टफोन के मोटो e4 व मोटो e4 प्लस के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दी गयी है.

मोटो e4 को पिछले साल लांच हुए मोटो e3 का बेहतरीन उपग्रेडे कहना गलत नहीं होगा. सबसे बढ़िया बात इन नए स्मार्टफोन में यह है कि मोटो e4 प्लस में 5000mAh की बैटरी होने की बात सामने आ रही है. ऐसा भी बताया जा रहा  है. Moto  e4 की डिजाइन से काफी अलग है. 

विनफ्यूचरडॉटदे की रिपोर्ट के मुताबिक  मोटो e4 के अनलॉक वैरिएंट  की कीमत को मार्केट में 150 यूरो (भारतीय मुद्रा में 10,500 रुपये) जबकि मोटो e4 प्लस  वैरिएंट की कीमत 190 यूरो (भारतीय मुद्रा में 13,300 रूपये) रहे गई. इसके साथ ही आने वाले 3G  वैरिएंट की कीमत  ज्यादा होने की भी खबर है.

कलर वैरिएंट की बात करे तो मोटो e4 के ग्रे, गोल्ड और ब्लू कलर कॅरियंट के लांच होने की भी बात सामने आयी है. मोटो e4 प्लस में ग्रे व गोल्ड कलर के वैरिएंट उपलब्ध है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.   

मिल रहा है फ्री में moto G5 जीतने का मौका !

मोटोरोला ने लॉन्च किया नया इन-ईयर हेडफोन !

IP54 सर्टिफिकेशन के साथ आता है मोटो का नया हैडफ़ोन!

टॉप 5 स्मार्टफ़ोन जिनकी कीमतों में आई है गिरावट

इन पांच स्मार्टफ़ोन्स की कीमतों में आई है गिरावट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -