ओपो सीरीज में आने वाला है ओपो का नया फ़ोन ओपो ऍफ़ 5
ओपो सीरीज में आने वाला है ओपो का नया फ़ोन ओपो ऍफ़ 5
Share:

पहले भी  मार्किट में ओपो के कई सारे फ़ोन लांच हो चुके है, जो यूज़र्स द्वारा बहुत पसंद किये गए है, अब ओपो मार्किट में अपने नए फ़ोन को लांच करने वाला है जिसका नाम ओपो एफ5 है. मोबाइल कंपनी अपने ओपो एफ सीरीज़ में अगली जेनरेशन स्मार्टफोन को फिलीपींस में एक इवेंट आयोजित करने जा रही है.कंपनी ने अपने नए फ़ोन ओपो ऍफ़ 5 की लॉन्चिंग सोशल मीडिया पेज पर जारी की है.

खबरों के अनुसार ओप्पो एफ 5 को 26 अक्टूबर को मार्किट में लांच किया जायेगा. एक खबर के मुताबिक ये पता चलता है की ये फोन मार्किट में पतले बेज़ल के साथ पेश किया जायेगा. इस फ़ोन  के आगे वाले पुरे हिस्से पर डिस्प्ले मौजूद होगा. एक मैगज़ीन में इस फ़ोन की लीक तस्वीर के मुताबिक इस फोन में दो फ्रंट कैमरे, एक फिंगरप्रिंट सेंसर और एक सिंगल रियर कैमरा भी मौजूद है.

ओपो ऍफ़ 5 में   6 इंच फुल एचडी+ 18:9 आस्पेक्ट रेशियो स्क्रीन भी मौजूद है, इस फोन में 12 या 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे और 20 मेगापिक्सल रेयर कैमरे के साथ मार्किट में लांच होने वाला है. ओपो ऍफ़ 5 में 4000 एमएएच बैटरी भी हो सकती है. खबरों के अनुसार अभी इस फोन के प्रोसेसर के बारे में सही जानकारी नहीं मिली है. इस स्मार्टफोन को 4 जीबी या 6 जीबी रैम व 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

 

कैसे लाये अपने स्मार्ट फ़ोन में डिलीट हुई फाइल्स को वापस

सैनडिस्क के एस डी कार्ड्स हर टेम्प्रेचर में करेंगे काम

जानिए कैसे करे जिओ फ़ोन से अपने टीवी को कनेक्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -