गुरुवार को लांच हो सकता है नोकिया 7
गुरुवार को लांच हो सकता है नोकिया 7
Share:

ऐसा माना जा रहा है की नोकिया कम्पनी ने अपने नए स्मार्टफोन को चाइना मार्केट में गुरुवार के दिन लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है. वैसे तो अभी इस बारे में बहुत ज़्यादा जानकारी नहीं मिल पायी है, पर ध्यान देने वाली बात ये है की एचएमडी चाइना ने अभी तक इसे मार्केट में नोकिया 8 को लॉन्च नहीं किया है. ऐसा माना जा रहा है की शायद मार्किट में इसी स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाए, दोनों वेरिएंट को (4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज). हो सकता है कि यह नया स्मार्टफोन ही है.

एक रिपोर्ट के अनुसार नोकिया 7 में तीन वेरिएंट दिए गए है. जो 3 जीबी रैम/ 32 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम/ 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज के साथ. इसमें स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर भी दिया गया है. टीमॉल के पुराने टीज़र पर आधारित इसमें नोकिया 8 वाला ओज़ो ऑडियो और बोथी फीचर भी होगा.

हो सकता है कि एचएमडी चाइना नोकिया 8 को ही लॉन्च करे. अभी हाल में ही इस स्मार्टफोन इंडिया में लांच कराया गया है. इंडिया में ये फ़ोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ बिकता है. वैसे इस हैंडसेट को भारत में उपलब्ध कराए जाने से एक दिन पहले नोकिया 7 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को फ़िनलैंड में उपलब्ध करवाया गया था.

 

पहली बार लगी शाओमी मी मिक्स2 की सेल

मार्किट में लांच हुआ हुवावे मेट 10 और मेट 10 प्रो जानिए क्या है खासियत

वनप्लस 3 और वनप्लस 3t के स्मार्टफोन्स को किया गया अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -