लेट नाईट पार्टी के लिए बनाएं अपनी आखों को खुबसूरत
लेट नाईट पार्टी के लिए बनाएं अपनी आखों को खुबसूरत
Share:

पार्टी का अगर नाम भी महिला के सामने आ जाए तो उनके मन में अपने ब्यूटी को लेकर ढेर सारे सवाल दौड़ने लगते है। कि क्या पहने, कैसा मेकअप करें, या फिर आंखों को किस तरह सजांए। अगर आप भी किसी नाइट पार्टी में जाने का प्लान बना रहीं हैं तो आंखों की खुबसूरती के लिए स्मोकी आइज आपको क्लासी लुक देगा। और यह लुक खासतौर पर लेट नाईट पार्टी के लिए ही होता है।

जब आप आई मेकअप करें तो हल्का सा ग्लिटर का इस्तेमाल भी करें यह आपकी आंखों को नया लुक देगा। इसके अलावा अगर आपको यह लग रहा है कि आपके मेकअप में कुछ गड़बड़ी है तो ऐसे में आप ग्लिटर का इस्तेमाल कर सकती हैं, और ग्लिटर का इस्तेमाल कर आप अपने लुक को बदल सकती हैं। ग्लिटर का इस्तेमाल करते हुए आप इसका ध्यान रखें कि यह ज्यादा मात्रा में न लगे। 

जब आप पार्टी के लिए तैयार हो रहीं है तो आंखों की खुबसूरती के लिए आप पंखों की आई लेशिश का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए आप अपनी आंखों के लिए लैशिश में फैदर का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। इसके आलावा आप अपनी आखों को बिल्ली की आंखों की लुक की तरह भी लुक दे सकते हैं इसके लिए आपको कैट आई आईशैडों का इस्तेमाल करना होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -