जमीन विवाद के चलते महिला को उसके 2 साल के बच्चे के साथ ज़िंदा जलाया, मौत
जमीन विवाद के चलते महिला को उसके 2 साल के बच्चे के साथ ज़िंदा जलाया, मौत
Share:

देवघर: सारठ थाना क्षेत्र के राजारायडीह निवासी लीलावती देवी की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गयी. आपको बता दें की लीलावती देवी (25) को दो वर्षीय बच्चे के साथ जला दिया गया था. झुलसी हुई अवस्था में उसे अस्पताल में दाखिल किया गया था जहाँ शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

घटना देवघर के सारठ थाना क्षेत्र की है जहाँ मृतक के मायके वालों ने उसकी सौतेली सास पर चल रहे भूमि विवाद के कारण लीलावती को उसके दो वर्षीय बच्चे के साथ जिन्दा जला देने का आरोप लगाया है. लीलावती देवी की मौत के बाद अस्पताल में ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर नगर पुलिस पहुंची और मृतका के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

पुलिस को दिये बयान से पता चला है कि ससुर टेकलाल मंडल सहित ननदोषी नवल मंडल, ननद विनती देवी, गोविंद मंडल व सोतेली सास रवणी देवी ने मिल कर लीलावती व उसके 2 साल के बच्चे को 18 अगस्त को जिन्दा ही जला दिया था. इसके बाद उसे सदर अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था. शुक्रवार सुबह लीलावती की मौत हो गयी लेकिन लीलावती के बच्चे का इलाज अभी चल ही रहा है. लीलावती ने इलाज़ के लिए लाये जाने के बाद खुद पुलिस बयान में इन बातों का जिक्र किया था.

पुलिस बयान के आधार पर मामले की गहराई से जाँच करने में जुटी हुई है. मृतका द्वारा दिए गए बयान की नगर पुलिस द्वारा सारठ थाना भेजने की प्रक्रिया की जा रही है. गौरतलब है की लीलावती सारठ थाना क्षेत्र के भतहरिया गांव की निवासी है और उसकी शादी 2013 में हुई थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -