लैंड रोवर डिस्कवरी जल्द ही आने वाली है भारत के मार्केट में, ऐसे करें बुकिंग
लैंड रोवर डिस्कवरी जल्द ही आने वाली है भारत के मार्केट में, ऐसे करें बुकिंग
Share:

कारो के चलते दुनिया भर में कारो का क्रेज़ बढ़ता ही जा रहा है जिसको देखो वो ही कारो का शोकिन होता जा रहा है भारत में जब भी कोई नयी कार लांच होती है तो लोग सबसे पहले उस कार को लेने के लिए पहले से ही बुकिंग करना शुरू कर देते है एक ऐसे ही अलग ही लुक के साथ भारत मे नयी कार लांच होने जा रही है जो भारत में एक अलग छाप छोड़ने वाली है.

भारत में लांच होने वाली ये नयी कार लैंड डिस्कवरी भारत में तहलका मचाने वाली है इसकी कीमत 68.5 लाख रूपए है इस कार की ख़ास बात यह है की यह कार शानदार लुक के साथ है कार के सामने का लुक इतना स्लिक व स्वेप्टबैक हेडलाइट्स में इंटीग्रेटेड एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स यानी डीआरएल दिया गया हैं। इस गाडी की कीमत 68.5 लाख रूपए है. इसकी लम्बाई 4829मिमी, इसकी चौड़ाई 2200 मिमी, इसकी उंचाई 1887 मिमी है, इसका वीलबेस 2885 मिमी है और इसका फ्रंट एक्सेल क्लीअरेंस 209 मिमी है.

महंगाई को देखते हुए इस कार में पेट्रोल वैरिअंट में 3.0 लीटर सुपरचार्ज्ड वी6 इंजन लगा है यह 340पीएस का मैक्सिमम पावर और 450 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में मदद करेगा। इस कार में  3.0 लीटर टीडीवी6 डीजल इंजन 255 बीएचपी की अधिकतम पावर और 600 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. भारत में इस कार को बुक करने के लिए www.findmeasuv.in वेब साईट पर ऑनलाइन जाकर बुकिंग की जा सकती है.

इस कार को इतनी सफाई से व इतनी डीजाईंन के साथ बनाया गया है की जो भी इसे एक नज़र देखे तो बस इसे लेने का मन करने लगेगा. इस कार को नयी जनरेशन को देखते हुए बनाया गया है.इस एसयूवी में ऐंगुलर और कर्वी डिजाइन को काफी तवज्जो दी गई है। 

जब इस Bike पर नजर आई संजू बाबा की अय्याशी वाली मस्ती

अपने शानदार लुक के साथ लाॅन्च की दूकाटी ने बाइक, जानें क्या है इसकी कीमत

एक है 'नेता' तो दूसरा 'अभिनेता'

अमेरिका की यह कम्पनी बहुत ही जल्द भारत में लाॅन्च करने वाली है अपनी यह शानदार बाईक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -