लंगूर के हाथ अंगूर कैसे लग गया, देखिये वीडियो
Share:

कहते है कि प्यार अँधा होता है, लेकिन क्या आपने देखा है कभी प्यार को अँधा? आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे है जिसे देखने के बाद आप जरूर जान जायेंगे कि प्यार सिर्फ रियल जिंदगी में अँधा ही नहीं होता है प्यार लंगड़ा,गूंगा और बहरा भी होता है. जोड़ियां तो ऊपर से बनकर आती है लेकिन रियल लाइफ में कुछ जोड़ियां ऐसी होती है जिसे देखने के बात हम सोचने पर मजबूर हो जाते है.

आज के ज़माने में हर किसी लड़के का और लड़की का किसी ना किसी से रिलेशन रहता है, कोई भी अकेला नहीं होता है. वैसे इस दुनिया में कुछ लोग एक कदम आगे भी निकल जाते है, जी हाँ कुछ लोगों के पास एक पार्टनर होता है लेकिन एक से पेट नहीं भरता है तो एक को छोड़कर दूसरे के पीछे भी लग जाते है.

साथ ही इस दुनिया में कुछ लड़के ऐसे भी होते है, जो अक्सर किसी खूबसूरत लड़की के साथ किसी लड़के को देखकर यह सोचते रहते है कि यार यह खूबसूरत लड़की ऐसे लड़के से कैसे पट गई. हम में ऐसी क्या कमी थी जो भगवान ने हमारे साथ इतना बड़ा अन्नाय कर दिया, यहाँ तक तो ठीक है कुछ लड़के ये भी बोल देते है कि लंगूर के हाथ अंगूर कैसे लग गया.

सोशल मीडिया पर आजकल एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो को So Effin Cray ने अपने चैनल पर अपलोड किया है और इसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. आप भी देखिये इस मजेदार वीडियो को और साथ में अच्छा लगे तो लाइक, कमेंट और शेयर जरूर करे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -