क्या कहती है आपके सोने की पोजीशन
क्या कहती है आपके सोने की पोजीशन
Share:

आपकी सोने की पोजीशन आपके रिश्ते के हाल बता सकते हैं. जी हां, हाल ही में हुए एक शोध के मुताबिक आप और आपके पार्टनर के सोने की पोजीशन पता चलता है कि आपका रिश्ता कितना मजबूत है. इन सब सोने के तरीकों का असर आपके रिलेशन पर पड़ता है. आइए जानें कौन सी पोजीशन क्या कहती है. 

क्लासिक क्लिफहैंगर- जब आप दोनों बेड के दोनों तरफ मुंह करके सोते हैं तो इस पोजीशन को क्लासिक क्लिफहैंगर के नाम से जाना जाता है. इस तरह से सोने वाले  कपल मानसिक रूप से एक दूसरे से जुड़े होते हैं और एक दूसरे को प्रेम करते हैं. 

द लेग हग- कुछ कपल शारीरिक रूप से एक दूसरे के साथ मिलकर सोने में आरामदेह महसूस नहीं करते हैं. ऐसे में सोने में अक्सर अचानक से पैरों का मिल जाना या पार्टनर के पैर पर पैर रख देना सामान्य है. इस तरह की पोजीशन के जरिए दोनों के बीच का प्यार और लगाव देखने को मिलता है खासतौर पर लड़ाई के बाद. 

स्पून स्टाइल-इस तरह से सोने वाले जोड़ों में एक दूसरे के प्रति प्यार और सुरक्षा की भावना को दर्शाता है. पूरी रात इस पोजीशन में सोना जोड़ों के बीच एक दूसरे के प्रति केयर को दिखाता है.

स्वीटहार्ट हग- ऐसे जोड़े अपने पार्टनर को अपने दिल के करीब रखना चाहते हैं और उन्हें सुरक्षा का एहसास करना चाहते हैं. इन जोड़ों में मेल अपनी साथी को ये दर्शाना पसंद करता है कि मैं हूं ना.

गरीब को खिलाये दही और चावल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -