किरण बेदी ने दी इस्तीफा देने की धमकी
किरण बेदी ने दी इस्तीफा देने की धमकी
Share:

पुडुचेरी : भाजपा सरकार द्वारा पिछले दिनों पुडडुचेरी में उप राज्यपाल के रूप में नियुक्त किरण बेदी अब राज्य के कुछ आला अधिकारियों से परेशान हो गई है। उनका कहना है कि उन्हें काम में अधिकारी सहयोग नहीं कर रहे है और यदि ऐसा ही चलता रहा तो वे अपने पद से इस्तीफा देने से भी बिल्कुल नहीं सोचेगी। आपको बता दें कि किरण बेदी भाजपा में शामिल होने के बाद ही दिल्ली राज्य के चुनाव में भाजपा की ओर से सीएम पद की उम्मीदवार थी, लेकिन दिल्ली के चुनाव में उनकी करारी हार हुई थी। चुनाव होने के बाद किरण बेदी चुपचाप बैठी रही बाद में भाजपा सरकार ने उन्हें उपकृत करते हुये पुडडुचेरी का उप राज्यपाल नियुक्त कर दिया था, लेकिन लगता है कि उन्हें वहां के अधिकारियों का व्यवहार रास नहीं आ रहा है।

किरण बेदी का कहना है कि वह राज्य में अच्छा कार्य करना चाहती है, परंतु कुछ आला अधिकारी उन्हें सहयोग ही नहीं देते है। बताया गया है कि उन्होंने सुबह के समय सड़कों पर सफाई कार्य के लिये कुछ अधिकारियों को कहा था, अधिकारियों ने इस काम से इनकार कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार किरण बेदी अपने राज्य में सफाई अभियान को अंजाम दे रही है और इसी के चलते उन्होंने अधिकारियों से अभियान में सहयोग देने के लिये कहा था। हालांकि उनका यह भी कहना था कि कुछ एक अधिकारी ही उन्हें सहयोग दे रहे है, लेकिन ऐसा नहीं चलेगा।

बेदी ने अपनी पीड़ा एक मैराथन के लिये आयोजित कार्यक्रम के दौरान व्यक्त की है। उन्होंने यह भी कहा कि सफाई अभियान में जब वे स्वयं अपना सहयोग दे रही है तो फिर अधिकारियों का भी तो कर्तव्य बनता है कि वह अभियान को सफल बनाने में अपना सहयोग दें, लेकिन अधिकारी है कि उनकी बात मानते ही नहीं। बेदी का कहना है कि वह अधिकारियों के असहयोगी रवैये से क्षुब्ध है और यदि ऐसा ही चलता रहा तो वे अपने पद से त्याग पत्र देने से भी नहीं हिचकेगी।

क्या आप भी कहेंगे 'मैं खुले में टट्टी नहीं करता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -