दिल थाम के रखिये क्योंकि बिना पेट्रोल के ही ये बाइक दोड़ेगी सड़कों पर
दिल थाम के रखिये क्योंकि बिना पेट्रोल के ही ये बाइक दोड़ेगी सड़कों पर
Share:

बाइक्स की बड़ी बड़ी कम्पनीयो में कॉम्पटीशन तो चलता ही रहता है इसी कॉम्पटीशन के चलते भारत में   Zero Motorcycles ने अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक Zero DS ZF6.5 पेश की है. जिसका लुक बहुत शानदार है और इससे आपको पेट्रोल की भी चिंता नहीं रहेगी, क्योकि आपको यह बात जानकर बहुत ख़ुशी होगी की यह बाइक इलेक्ट्रिक बाइक है. इस बाइक में आपको पेट्रोल डालने की भी चिंता नहीं रहेगी. यह बाइक बेटरी से चलने वाली बाइक है. इस मोटर सायकल को चलाने के लिए आपको सिर्फ इसे चार्ज करना होगा.

खास बात तो यह है की  ZERO DS ZF6 मोटर सायकल को सिर्फ 4 घंटे ही चार्ज करना होगा. 4 घंटे चार्ज करने के बाद यह बाइक 119 किलो मीटर तक चलेगी, इस बाइक की स्पीड 100 MPH है. Zero DS ZF6.5 की कीमत 10,995 डॉलर ( करीब 7 लाख रुपए) है. इलेक्ट्रिक से चलने वाली बाइक भारत में पहली बाइक है और सस्ती भी है ऐसा माना जाता है की  DS ZF6.5 बाइक के मुकाबले ऐसी कोई सी बाइक अभी बनी नहीं है जो इलेक्ट्रिक से चलती हो और इतनी फ़ास्ट चलने वाली मोटर सायकल है.

कंपनी ने पेट्रोल की महंगाई को देखते हुए ZERO DS ZF6 मोटर सायकल बनाई है जो एक इलेक्ट्रिक बाइक है और चार्जिंग से चलती है इस बाइक को चार्ज करने के लिए सिर्फ 4 घंटे लगते है. इस बाइक में आगे सिंगल हेडलाईट दी है. इलेक्ट्रिक बाइक में हाई-सीट हेंडलबार हैं. DS DF 6.5 इलेक्ट्रिक बाइक को classic teardrop shape में बनाया गया है. DS DF6.5 बाइक को कोई भी देख कर ये नहीं बता सकता की यह बाइक इलेक्ट्रिक बाइक है.

Scout Bobber बाइक का शानदार लुक आपको भी कर देगा दीवाना, जानें इसकी कीमत

Indian Scout Bobbar की बुकिंग शुरू, इस माह लांच हो सकती है जानिए!

अमेरिका की यह कम्पनी बहुत ही जल्द भारत में लाॅन्च करने वाली है अपनी यह शानदार बाईक

एक है 'नेता' तो दूसरा 'अभिनेता'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -