जयपुर मेट्रो स्टेशन पर कैटरीना के ठुमके
Share:

आजकल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'बार-बार देखो' खूब चर्चा में है। जिसका कुछ दिन पहले ही गाना 'काला चश्मा' रिलीज हुआ, जो कि फैंस ने बहुत पसंद किया। हम आपको बता दे कि अभी कुछ समय पूर्व ही अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म की कुछ नई तस्वीरें भी शेयर की थी.

अब सुनने में आया है कि बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ ने मंगलवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'बार-बार देखो' को कुछ खास अंदाज में प्रमोट किया. अहमदाबाद एयरपोर्ट पर डांस कर धमाल मचाने वाली कैटरीना और सिद्धार्थ की जोड़ी यहां जयपुर मेट्रो में फ्लैश मॉब करते नजर आई.

बॉलीवुड स्टार जोड़ी जयपुर के श्याम नगर मेट्रो स्टेशन पहुंची और फ्लैश मॉब् में यूथ के बीच जमकर ठुमके लगाए. 'बार-बार देखो' के 'काला चश्मा...' पर सिद्धार्थ और कैफ के साथ जयपुर का यूथ थिरकने को बेताब नजर आया. आपको बता दे कि बार-बार देखो' को प्रमोट करने कैटरीना और सिद्धार्थ सुबह महात्मा ज्योतिबा फुले गर्ल्स कॉलेज पहुंचे. यहां कॉलेज गर्ल्स के बीच 'तेरा काला चश्मा' पर परफॉर्मेंस के साथ प्रशंसकों से मुलाकात की.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -