करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ने किये 20 साल पूरे, शेयर किया इमोशनल मैसेज
करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ने किये 20 साल पूरे, शेयर किया इमोशनल मैसेज
Share:

बॉलीवुड के निर्देशक करण जौहर ने वैसे तो अब तक कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन कुछ फिल्में ऐसी हैं जिन्हें आज भी देखा जाए तो उन्हें देखने से बोर नहीं होते. उन्ही फिल्मों में शामिल है सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' जिसकी कहानी आज भी आपको याद ही होगी जिसमें लव ट्राइंगल चल रहा था. इसी फिल्म के बारे में हम कुछ बताने जा रहे हैं जिसकी खबर हाल ही में मिली है. 

सचिन तेंदुलकर की बेटी ने इस खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे बैश

आपको बता दें, करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को आज पूरे 20 साल हो चुके हैं और इसी अवसर पर करण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें सभी कलाकार के बारे में लिखा है. फिल्म 1998 में आई थी, और खास बात ये है कि करण की ये फिल्म डायरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म थी जो बेहद ज्यादा हिट रही. फिल्म में तीन पॉपुलर किरदार थे राहुल (शाहरुख खान), अंजली (काजोल) और टीना (रानी मुखर्जी) जिन्होंने सभी का दिल जीत लिया.

बॉयफ्रेंड रणबीर के बिना रह नहीं पाईं आलिया, पहुंच गईं न्यूयॉर्क

फिल्म को 20 साल पूरे पर करण ने एक इमोशनल पोस्ट किया है जिसमें लिखा है कि उन्हें यकीन नहीं होता कि फिल्म को 20 साल चुके हैं. इस फिल्म ने उन्हें प्यार, भरोसा और करियर दिया है. इसके लिए वो काजोल, शाहरुख़ और रानी के हमेशा आभारी रहेंगे. इस फिल्म के 20 साल पूरे होने पर उन्होंने एक बेहतरीन पोस्टर भी शेयर किया है जिसे आप देख सकते हैं. बता दें, फिल्म ने उन्हें 1998 में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ पटकथा के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार  भी दिलवाया है.  

बॉलीवुड अपडेट्स...

काजोल का हेलीकॉप्टर हुआ क्रेश, 'जलेबी' और 'फ्रायडे' का नहीं चला दम

सलमान की ये हॉट गर्लफ्रेंड बनी जोगन, देखकर नहीं हो पाएगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -