कॉमेडी किंग 'कपिल' ने 'नवजोत सिंह सिद्धू' से हुए मनमुटाव को लेकर दी सफाई...
कॉमेडी किंग 'कपिल' ने 'नवजोत सिंह सिद्धू' से हुए मनमुटाव को लेकर दी सफाई...
Share:

कॉमेडी किंग 'कपिल शर्मा' और 'नवजोत सिंह सिद्धू' के बीच चल रहे विवादों में अब कपिल ने अपनी सफाई पेश की है. कपिल ने सफाई देते हुए कहा है कि 'सिद्धू शो में थोड़े समय तक नहीं दिखेंगे, वे पहले भी शो से ब्रेक ले लिया करते थे'.

इंटरव्यू के दौरान कपिल ने इस विवाद को जूठा बताया है. कपिल ने इन सभी खबरों को लेकर कहा कि 'इन सभी खबरों में कोई सच्चाई नहीं है, यह सब पहले भी हुआ है. जैसे तब जब फिल्म सैराट की स्टारकास्ट आई थी और सिद्धू शो में नहीं थे. जब जैकी चैन आए थे तब हमने रवीना जी को शो पर सिद्धू की जगह बुलाया था. मैंने ये खबर पढ़ी लेकिन सच यह है कि मेरी सिद्धू सर से कोई बात ही नहीं हुई है. ये खबर एकदम निराधार है'.

कपिल और सिद्धू काफी समय से साथ ही काम कर रहे है. जब कपिल का कॉमेडी शो कलर्स पर शुरू हुआ था तब से यह जोड़ी साथ नजर आ रही है. कलर्स से हुए कपिल के विवाद में सिद्धू भी कपिल के साथ ही खड़े रहे थे.

कुछ समय पहले यह खबर भी उडी थी कि अर्चना पूर्ण सिंह सिद्धू को रिप्लेस करेंगी. और अर्चना पिछले कुछ एपिसोड में सिद्धू के जाने के बाद सिद्धू की कुर्सी पर नजर भी आई.

एक वेबसाइट ने बताया कि सिद्धू के खराब तबीयत के कारण जब कपिल ने उनकी सीट अर्चना को ऑफर की थी. कपिल शर्मा की ये हरकत से सिद्धू को काफी बुरा लगा क्योंकि सिद्धू अर्चना पूर्ण सिंह को खास पंसद नहीं करते. इसी बात को लेकर कपिल और सिद्धू के बीच तीखी नोंकझोंक भी हुई. जिसके बाद भी कपिल ने अर्चना के साथ शो की शूटिंग जारी रखी. इस मामले में अर्चना पूर्ण सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि 'वह सिद्धू की जगह कुछ एपिसोड के लिए ही शो में दिखेंगी'.साथ ही अर्चना ने यह भी कहा कि 'वह कपिल कि अच्छी दोस्त होने के नाते उनके शो में कुछ दिनों के लिए नजर आ रही है और इसका वह कपिल से कोई पैसा नहीं ले रही है'.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

साउथ के सुपरहिट स्टार चिरंजीवी आज मना रहें है अपना 62वां जन्मदिन

अभिनेत्री 'कनीशा मल्होत्रा' बनना चाहती है कंगना और विद्या की तरह

टीवी शो उतरन की 'इच्छा' नजर आई हॉट रेड बिकिनी में....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -