काम्या मनवीर पर हुई लट्टू...
काम्या मनवीर पर हुई लट्टू...
Share:

टेलीविजन का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में है. जी हां बता दे कि टेलीविजन की इस खूबसूरत मोहतरमा को मनवीर गुर्जर के चलते याद किया जा रहा है. गौरतलब है कि, टीवी के चर्चित रियलिटी बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट रहीं काम्या पंजाबी जो के पूर्व में हमे कई टीवी सीरयल के साथ ही साथ में अपने विवादित बयानबाजी के चलते भी सुर्खियों में रह चुकी है.

काम्या ने पूर्व में प्रकाश झा कि फिल्म 'लिपस्टिक अंडर मॉय बुर्का' के सपोर्ट के चलते वह अपना एक बेक का टॉपलेस फोटो भी सोशलमीडिया साइट्स पर शेयर कर चुकी है. अब वह मनवीर के चलते चर्चा में बन आई है. काम्या इस वक्त टीवी शो 'शक्ति..अस्तित्व के एहसास की' में नजर आ रही हैं.

देखा जाए तो अभी हाल ही में इस शो के लिए जी गोल्ड अवॉर्ड्स 2017 में बेस्ट ऐक्ट्रेस इन नेगेटिव रोल (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड मिला है. जिसके बाद काम्या ने अपने चाहने वालो का इसके लिए धन्यवाद दिया. साथ ही साथ काम्या ने मनवीर गुर्जर को टैग कर उन्हें अपना स्पेशल कहते हुए अलग से धन्यवाद दिया है. जिसके बाद ही काम्या व मनवीर का यह फलसफा सभी के सामने जाहिर हो पाया.  

नसीरुद्दीन शाह अपनी जन्मस्थली पहुंचे

जैकलीन संग सलमान का फिर से तानाबाना...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -