केजीएमयू के एक स्टूडेंट नें राहुल गाँधी कों पागलखाने में इलाज कराने को कहा
केजीएमयू के एक स्टूडेंट नें राहुल गाँधी कों पागलखाने में इलाज कराने को कहा
Share:

लखनऊ : राहुल गाँधी हमेशा से ही अपनी हरकतों तथा विवादित बयान कि वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं. कई बार तो लोगों नें यहाँ तक कह दिया हैं कि राहुल गाँधी कों राजनीति में आना हीं नही चाहिये था क्यूंकि राहुल को इतना भी नही पता हैं कि राजनीति कैसे कि जाती हैं. इस बात को उन्होंने एक बार फिर से साबित कर दिया हैं. जेएनयू में राहुल ने जो बयान दिया है उसने फिर से एक बार राहुल पर सवालिया निशान खड़े किये हैं.

केजीएमयू में पढने वाले एक स्टूडेंट नें तो राहुल गाँधी को पागलखाने में इलाज करवाने के लिए पहचान पत्र बनवा दिया हैं. विनोद नाम का ये स्टूडेंट केजीएमयू से 2009 में बीडीएस कर चुका है और पीजी की तैयारी कर रहा है। विनोद नें राहुल के बयान पर कहा कि राहुल गाँधी कि मानसिक स्थिति ठीक नही हैं, उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा हैं कि उन्हें क्या कहना चाहिये क्या नही. वो पागल हो चुकें हैं इसलिए वो देश के खिलाफ नारेबाजी करने वालों का साथ दे रहें हैं. जों बहुत ही निंदनीय पूर्ण हैं. तथा राहुल को केजीएमयु के मेंटल सेक्शन में अपना इलाज करवाना चाहिये. इसके लिये विनोद ने राहुल का मेडिकल कार्ड भीं बनवा दिया हैं.

कार्ड में राहुल का नाम, उनका पता, पिता का नाम तथा उम्र लिखी गयी हैं और नंबर कि जगह पर विनोद नें अपना नंबर लिख दिया हैं. कार्ड का रजिस्ट्रेशन नंबर KGMU/GMAH/2016/02/021665 है। विनोद कि इस हरकत पर संस्‍थान के कुलपति‍ प्रो रवि‍कांत नें कहा हैं की कार्ड बनाने वालें कर्मचारी कों बर्खास्त कर दिया गया हैं तथा साथ में एक डॉक्टर कों भी बर्खास्त किया गया हैं. प्रो. रविकांत नें कहा कि संस्थान सभी लीडरो की इज्जत करता हैं. तथा आगे से ऐसी कोई भी घटना ना घटे इस बात का पूरा ध्यान रखा जायेगा. और यदि जरूरत पड़ी तो इस मामले में पुलिस सें भी शिकायत की जायेंगी. आगे रविकांत नें कहा कि वो संसथान कों विवाद का हब बननें नही देंगे.

भाजपा नें कहा 
इस घटना पर भाजपा नें भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक नें कहा कि राहुल जिस  तरह की बातें कर रहें हैं उससे तों किसी कों भी यही लगेगा कि वों पागल हों गयें हैं इस पर यदि किसी नें उनका मेडिकल चेकअप का कार्ड बनवा दिया तो इसमें गलत क्या हैं। राजनीति के सारे बिंदुओं में राष्ट्र पहले है। हमारे किसी वक्तव्य से जाने अनजाने में अलगाववादियों की अगर मदद हो रही है तो उससे बचना चाहिए।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -