Kerala Entrance KEAM 2017 एग्जाम का परिणाम आज होगा जारी
Kerala Entrance KEAM 2017 एग्जाम का परिणाम आज होगा जारी
Share:

बताया जा रहा है की केरल आज KEAM 2017 का रिजल्‍ट जारी करेगा. यहां हम आपको बता दें की यह KEAM 2017 परीक्षा सरकार, सरकारी सहायता प्राप्त, निजी कॉलेजों द्वारा दी गई स्नातक इंजीनियरिंग और फार्मेसी पाठ्यक्रमों में दाखिला लेने के लिए आयोजित की जाती है. इससे पहले यह एग्जाम KEAM मेडिकल पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए भी आयोजित की जाती थी, लेकिन इसे राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा यानी NEET ने बदल दिया है. KEAM का रिजल्‍ट DHSE (कक्षा 12वीं) और VHSE (कक्षा 12वीं वोकेशनल) परिणाम आने के बाद आ रहा है.

जैसा की आप जानते ही होगें की यह KEAM 2017 एग्‍जाम का आयोजन 24 अप्रैल और 25 अप्रैल को किया गया था. 24 अप्रैल को भौतिकी और रसायन शास्त्र का एग्‍जाम हुआ था जबकि 25 अप्रैल को गणित का पेपर हुआ था.और अब इसका परिणाम जारी किया गया है.

बताया जा रहा है की इस परिणाम के बाद अब उम्‍मीदवारों को एडमिशन 50-50 के आधार पर दिया जाएगा. 50 फीसदी महत्व KEAM एग्‍जाम में प्राप्‍त अंकों को किया जाएगा. अगर किसी उम्मीदवार ने 12वीं कक्षा में रसायन विज्ञान का अध्ययन नहीं किया है तो उसके क्‍म्‍प्‍यूटर सांइस के अंकों को काउंट किया जाएगा.

Cee-kerala.org 

एंथ्रोपोलॉजी में आप भी बनाएं अपना करियर और पाएं एक बेहतर जॉब

बैचलर ऑफ कॉमर्स में करियर बनाने के लिए एक बेहतर संस्थान

क्या आप भी संस्कृत से एम. ए.करना चाहते है ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -