घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री ने मचाई सनसनी...
घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री ने मचाई सनसनी...
Share:

टेलीविजन का एक खूबसूरत चेहरा जी हाँ जनाब हम बात कर रहे है मस्त मोहतरमा जेनिफर विंगेट के बारे में जिनके बारे में तो आप जानते ही है की वह टीवी की एक चर्चित अदाकारा है तथा जेनिफर ने टीवी के कई चर्चित सीरीयल्स में अपनी शानदार अदाकारी की छाप को छोड़ा है. वैसे आपको बता दे की जेनिफर विंगेट काफी खूबसूरत है लेकिन पूर्व में हमे उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई थी जिसमे वह बिना बालो के नजर आ रही थी जी हां यह जेनिफर का ही अक्स था वह भी बिना बालो के.

यह खूबसूरत अभिनेत्री जेनिफर ही है जो के अपने एक नए अंदाज में दर्शन दे रही थी. आपको बता दे कि, टेलीविजन के चर्चित सीरियल ‘बेहद’ में माया के किरदार में निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट अब बिल्कुल अलग अंदाज में नज़र आने वाली हैं. इसमें कोई दोराय नहीं है कि इस सीरीयल ने उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ा दी है और वे अब टीवी की सुपरस्‍टार बन गई हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब शो के मेकर्स ने उनकी लोकप्रियता और परफॉर्मेंस को देखते हुए फीस में भारी भरकम इजाफा कर दिया है. अब वे प्रति एपिसोड 1 लाख रुपये की फीस लेंगी. इतनी भारी-भरकम फीस के साथ जेनिफर टीवी की सबसे महंगी अभिनेत्र‍ियों में शामिल हो जायेगी. बहरहाल वैसे भी एक सीरियल 'बेहद' के लिए जेनिफर ने अपने बालो का भी बलिदान दे दिया है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -