जीप कम्पास के पेट्रोल वेरिएंट का प्रोडक्शन हुआ शुरू
जीप कम्पास के पेट्रोल वेरिएंट का प्रोडक्शन हुआ शुरू
Share:

नई दिल्ली. जीप इण्डिया ने कम्पास पेट्रोल ऑटोमैटिक (एटी) का प्रोडक्शन शुरू कर दिया है. एसयूवी का पेट्रोल वैरियंट अक्टूबर 2017 में पेश किया जाने वाला है. बताया जा रहा है कि जीप कंपास ऑटो दो ट्रिम लेवल में पेश किये जा सकते है. इन दोनों लेवल की कीमत अलग-अलग रखी जाएगी. पहले लेवल की दिल्ली शोरूम की कीमत 18.96 लाख रुपये और दूसरे की कीमत 19.67 लाख रुपए होगी. बता दे कि जीप ने जुलाई 2017 में भारतीय बाजार में कम्पास एसयूवी से पर्दा हटाया था.

एसयूवी की मांग के हिसाब से कंपनी अपने चयनित एडिशन्स का निर्माण कर रहा है. जीप कम्पास की लॉन्चिंग 6 अगस्त, 2017 को डीजल मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट्स के साथ हुई थी, जिसके तहत कंपनी ने कहा था कि दीवाली के शुभ त्यौहार इसका पेट्रोल वैरियंट भी अवेलेबल हो जाएगा. जानकारी दे दे कि कम्पास के पेट्रोल वैरियंट में 1.4-लीटर चार-सिलेंडर फीचर मौजूद होगा. इसे लिमिटेड ऑप्शन ट्रिम 7-स्पीड दोहरे क्लच गियरबॉक्स के साथ लैस किया गया है. स्पोर्ट एडिश 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है.

कंपनी इस एसयूवी के डीजल वैरियंट में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स जोड़ने की प्लानिंग कर रही है, जिसे जनवरी 2018 में सड़को पर उतारा जा सकता है. जीप कंपनी के लिए कम्पास एक सफल प्रोडक्ट रहा है. जीएसटी के लागू होने के बाद सेस दर बढ़ने से भी इसकी मांग कर कोई गलत असर नहीं हुआ.

ये भी पढ़े

फेस्टिव सीजन में ये बाइक बन सकती है आपकी पहली चॉइस

महिंद्रा टीयूवी 300 टी भारत में हुई लांच

यूएम मोटरसाइकिल बना सकती है 700 cc इंजन वाली बाइक

 

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -