जयललिता के लिए की जा रही हैं दुआएं
जयललिता के लिए की जा रही हैं दुआएं
Share:

नई दिल्ली : तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को दिल का दौरा पड़ने और हालत गम्भीर होने की खबर के बाद से ही उनके समर्थकों के अलावा देश के प्रमुख राजनीतिज्ञों ने जयललिता के शीघ्र स्वास्थ्यलाभ के प्रार्थना की है. राज्यपाल विद्यासागर उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे .उधर तमिलनाडु में जयललिता की हालत को देखते हुए राज्य में सीआरपीएफ को अलर्ट जारी किया गया है.इस खबर से उनके समर्थक दुखी है.

मुख्य्ममंत्री जयललिता के दिल का दौरा पड़ने की खबर के बाद राजनीतिक जगत में भी चिंता व्याप्त हो गई है.उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दुआओं का दौर शुरू हो गया है.राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट कर कहा कि सीएम जयललिता की हार्ट अटैक पड़ने की खबर से व्यथित हूं. जबकि केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि सीएम जयललिता की गंभीर हालत के बारे में जानकर दुखी हूं और प्रार्थना है कि वे जल्द स्वस्थ हो जाएं.वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जयललिता के स्वास्थ्य के प्रति चिंतित होते हुए उनके ठीक होने की प्रार्थना की.जयललिता की सेहत पर चिंता जाहिर करते हुए राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भी प्रार्थना की. उधर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, मैं जयललिता के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करता हूं.

बता दें कि जयललिता को कल रविवार को दिल का दौरा पड़ा था. वे गत 22 सितंबर से अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं. की सेहत पर चिंता करते हुए उनके समर्थक अस्पताल के बाहर उमड़ पड़े है. राज्य की स्थिति को संभालने के लिए सीआरपीएफ सहित अन्य सुरक्षा बलों को अलर्ट किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -