तमिल चैनलों ने निधन की गलत खबर चला दी थी: अपोलो अस्पताल
तमिल चैनलों ने निधन की गलत खबर चला दी थी: अपोलो अस्पताल
Share:

चेन्नई: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि तमिलनाडु कि मुख्यमंत्री जयललिता के बारे में एक बड़ा एलान किया गया है. जिसमे उनकी सेहत के बारे में जानकरी दी गयी है. जिसमे डॉक्टर द्वारा कहा गया है की अभी जयललिता का इलाज जारी है. इसके पहले AIADMK हेडक्वार्टर पर पार्टी ने थोड़ी देर पहले झंडा झुका दिया था, अपोलो के बाहर हिंसा की खबर भी मिल रही है, साथ ही अस्पताल की और से अभी-अभी यह कहा गया है कि इलाज चल रहा है लेकिन कुछ तमिल चैनलों ने निधन की गलत खबर चला दी थी.  

साथ ही खबर यह भी आ रही है कि जयललिता की पार्टी का झंडा वापस से ऊपर कर दिया गया है. साथ ही खबर यह भी मिल रही है कि वैंकया नायडू जयललिता का हाल जानने के लिए अपोलो अस्पताल पहुंच गए है. वही अस्पताल के बाहर अम्मा के समर्थको कि भारी भीड़ जुटी हुई है. वही सुरक्षा के लिए भी पुख्ता इंतजाम किये जा चुके है. जयललिता कि सेहत को लेकर अटकले लगायी जा रही है. जयललिता कि हालात बहुत ही नाजुक बताई जा रही है.

वही अस्पताल के द्वारा जयललिता को लेकर एक बड़ा एलान किया गया है. जिसमे उनका इलाज जारी होने की बात कही गयी है. हालांकि यह नही बताया गया है कि उंनकी सेहत में सुधार है या नही. वही अम्मा के समर्थक लगातार उनके लिए प्रार्थना के साथ अस्पताल के बाहर जुटे हुए है. 

रील लीडर से बनीं रीयल लीडर, जनता के दिलों पर अम्मा ने किया राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -