शिकायत करने गई महिला से थाने में गैंगरेप, थानेदार सस्पेंड
शिकायत करने गई महिला से थाने में गैंगरेप, थानेदार सस्पेंड
Share:

 छत्तीसगढ़  : जब रक्षा करने वाले ही भक्षक बन जाये तो फिर किसी और से उम्मीद की क्या आस लगाई जाए. ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ में सामने आया है, जहां अपने पति की शिकायत लेकर थाने पहुंची एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया. युवती को थानेदार और उसके दोस्त ने हवस का शिकार बनाया. आरोपी थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया है, जबकि आरोपी दोस्त अभी फरार है.

घटना छत्तीसगढ़ के महासमुंद की है. पीड़िता का पति शराब का आदी है. शराब के नशे में उसका पति रोजाना उसके साथ मारपीट करता था. रोज-रोज अपने साथ हो रहे अत्याचार से तंग आकर 17 अगस्त की रात पीड़ित महिला अपने पति की शिकायत लेकर थाने पहुंची. थाने में थानेदार गजानंद साह तो मौजूद नहीं था, लेकिन खुद को थानेदार का दोस्त बताने वाला एक शख्स वहां मौजूद था. उसने महिला को भरोसे में लेकर इंसाफ दिलाने की बात कही. जिसके बाद युवक महिला को थाना परिसर के पीछे ले गया और उसके साथ बलात्कार किया.

पति-पत्नी की हत्या, 2 के साथ किया रेप

अपनी हवस मिटाने के बाद आरोपी ने गजानंद साह को फोन कर इसकी जानकारी दी. कुछ देर बाद गजानंद वहां पहुंचा और महिला को समझाने-बुझाने के बहाने वह उसे अपने घर ले गया. जिसके बाद गजानंद ने भी पीड़िता के साथ बलात्कार किया. महिला के साथ बलात्कार करने के बाद थानेदार गजानंद साह ने उसे धमकाया. किसी के सामने मुंह खोलने पर उसे झूठे मामले में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दी. जख्मी मन लेकर पीड़िता से वहां से निकली और अगले ही दिन अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत लेकर वो फिर थाने जा पहुंची. थानेदार गजानंद साह के खिलाफ ही मामला दर्ज करने की बात पर थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे वहां से चलता कर दिया.

VIDEO : 10 साल की उम्र में दिया बच्चे को जन्म

पीड़िता जिला पुलिस के मुख्यालय पहुची और उसने एसपी राकेश भट्ट को अपने साथ हुई आपबीती बताई. प्राथमिक जांच में आरोपी गजानंद साह के खिलाफ आरोप सही साबित होने पर पुलिस ने थानेदार और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. साथ ही एसपी ने गजानंद साह को लाइन हाजिर कर दिया. एसपी राकेश भट्ट ने इस बारे में बताया कि आरोपी थानेदार से पूछताछ की जा रही है. महिला का मेडिकल करवाया गया है. एसपी ने कहा कि जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मेरी ब्रा स्ट्रेप देख क्यों तन जाती है आपकी नसें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -