ईशान खट्टर को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार
ईशान खट्टर को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार
Share:

फिल्म 'धड़क' के जरिये बॉलीवुड में आगाज करने वाले ईशान खट्टर को अपनी पहली फिल्म 'बियॉंड द क्लाउड्स' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. ख़ास बात यह है कि, ईशान खट्टर ने इस सम्मान को अपनी माँ नीलिमा अजीम और ईरानी फिल्म निर्माता माजिद मजीदी को समर्पित किया.

इसके बाद ईशान ने कहा कि, "यह एक परम सम्मान है. मेरी मां दर्शकों में यहां मौजूद हैं, मैं अपने काम से जो कुछ कमाऊंगा वह हमेशा और सबसे पहले आपको समर्पित होगा. मुझे जीवन और कला का उपहार देने के लिए धन्यवाद. इस काम के लिए यह पुरस्कार माजिद मजीदी को जाता है. अत्यंत निपुण, अद्भुत, परिपूर्ण व्यक्ति जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मुझे इस फिल्म के जरिए पहली मुख्य भूमिका दी." आगे ईशान ने कहा कि, "धन्यवाद सर और मैं हमेशा आपका ऋणी बना रहूंगा. सभी को धन्यवाद."

वही निर्देशक-निर्माता करण जौहर ईशान की अगली फिल्म 'धड़क' का निर्माण कर रहे है. उन्होंने भी अपनी फिल्म के हीरो ईशान खट्टर को बधाई देते हुए ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि, "ईशान को सर्वश्रेष्ठ फिल्म अभिनेता का पुरस्कार जीतने की बहुत-बहुत बधाई, आप पर गर्व है." बता दे कि ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म धड़क का पोस्टर कुछ दिन पहले रिलीज कर दिया गया है.

ये भी पढ़े

गलत तरीके से केला खाने पर सिंगर को होगी जेल

जहीर-सागरिका के हाथो पर सजा मेहंदी का रंग

अपने स्टंट खुद करना पसंद करता हूँ- विक्रम सिंह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -