कोलंबो के लिए उड़ान शुरू करेगी इंडिगो
कोलंबो के लिए उड़ान शुरू करेगी इंडिगो
Share:

नई दिल्ली। फेस्टिवल सीजन शुरू हो चुका है। इसके जरिए तमाम एयरलाइन कंपनियां अपने कस्‍टमर्स को लुभाने में जुट गई हैं। इसके चलते लोगों एयर टिकट पर डिस्‍काउंट और ऑफर्स मिल रहे हैं और लोग इसमें दिलचस्‍पी भी दिखा रहे हैं। इसी कड़ी में देश की सबसे बड़ी विमान सेवा कंपनी इंडिगो ने चेन्नई और बेंगलुरु से श्रीलंका की राजधानी कोलंबो के लिए उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है।

चेन्नई से कोलंबो का आरंभिक किराया 3,599 रुपये तथा बेंगलुरु से 5,999 रुपये रखा गया है। कंपनी ने बताया कि कोलंबो उसके नेटवर्क में शामिल होने वाला 49वां गंतव्य है। एयरलाइन ने बताया कि दक्षिण भारत के दोनों शहरों से 20 जनवरी से ये उड़ानें शुरू की जायेंगी। चेन्नई और कोलंबों के बीच दो दैनिक उड़ानें तथा बेंगलुरु और कोलंबो के बीच एक दैनिक उड़ान होगी। 

इंडिगो के अध्यक्ष तथा पूर्णकालिक निदेशक आदित्य घोष ने कहा कि कोलंबो दक्षिण एशिया के लोकप्रिय गंतव्यों में से है। यहां दुनिया भर से पर्यटक आते है। गौरतलब है कि इंडिगो छुट्टियों को ध्यान में  रखते हुए कई ऑफर दे रही है। इसने अपने टिकट सस्ते कर दिए है। जिससे अब सिर्फ हजार रुपयर में यात्रा की  जा सकती है।  लेकिन आपको बता दे कि यह प्लान सीमित समय के लिए है।  

एक्जिट पोल से सुधरा बाजार, सेंसेक्स हुआ 300 पार

मर्डोक की कंपनी को वॉल्ट डिज़्नी खरीदेगा

अब भरे उड़ान सिर्फ 1 हजार रुपये में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -