भारतीय महिला क्रिकेट टीम की यह खिलाड़ी जल्द ही नजर आएँगी 'डांस प्लस-3'
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की यह खिलाड़ी जल्द ही नजर आएँगी 'डांस प्लस-3'
Share:

कहते है की एक बार अगर कोई टीवी पर आ जाये फिर तो वह सेलिब्रिटी बनकर ही वापिस जाता है. ऐसा ही कुछ आने वाले समय में आपको देखने को मिलेगा. हम बात कर रहे है भारतीय महिला टीम की खिलाडी 'हरमनप्रीत कौर' और कप्तान 'मिताली राज' की जो जल्द ही अब आपको टीवी पर भी नजर आने वाली है.

दरअसल दोनों खिलाडी जल्द ही आप सभी को डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस-3' में बतौर मेहमान नजर आने वाली हैं. महिला वर्ल्ड कप फाइनल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली खिलाडी हरमनप्रीत का कहना है कि 'बल्लेबाजी के अलावा वह डांस करना बेहद पसंद करती हैं'.

महिला क्रिकेट कप्तान मितली राज ने कहा, "डांस से मुझे हमेशा प्यार रहा है और मैं खुद इस शो को देखती हूं और वह भी पहले सीजन से. मैचों के लिए बाहर रहने के दौरान भी मैं इस शो के एपीसोड देखना नहीं भूलती".

हरमनप्रीत ने कहा, "ये शो उनमें से एक है, जिसमें सच्ची प्रतिभाएं दिखी जाती हैं और इसे देखने वाला कंटेस्टेंट की कड़ी मेहनत का अंदाजा लगा सकता है. प्रतिभागियों की प्रस्तुति को सामने बैठकर देखना हमारे लिए सौभाग्य की बात है."

बता दे की 'डांस प्लस-सीजन-3' का प्रसारण टेलीविजन चैनल 'स्टार प्लस' पर होता है. और वह किस एपिसोड में नजर आने वाली है फ़िलहाल उसकी तारीख अभी तय नहीं हुई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

108 किलो की इस एक्ट्रेस ने कहा 'ग्लैमर इंडस्ट्री में ओवरवेट लोग अब भी स्वीकार नहीं'

आपने नहीं देखा होगा काली नागिन का ये हॉट अंदाज

कॉमेडी किंग 'कपिल' ने 'नवजोत सिंह सिद्धू' से हुए मनमुटाव को लेकर दी सफाई...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -