NCA में भाग ले सकती है भारतीय टीम
NCA में भाग ले सकती है भारतीय टीम
Share:

भारत-श्रीलंका के बीच 16 नवम्बर से टेस्ट सीरीज शुरू हो गयी है. दोनों के बीच तीनो प्रारूप में सीरीज होगी. अगले महीने भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाने वाली है, इस दौरे से पहले भारतीय टीम बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) कंडीशनिंग कैम्प में भाग ले सकती है.

उल्लेखनीय ही कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अनुसार भारतीय टीम अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के दौरे से पहले नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) कंडीशनिंग कैम्प में भाग ले सकती है. यह केम्प एक सप्ताह होगा. पांच जनवरी को भारतीय टीम केपटाउन पहुंचेगी. इस दौरे में भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन टी-20 मैच, 6 वन-डे मैच और तीन टेस्ट मैच खेलेगी.

बता दे कि भारतीय टीम की न्यूजीलैंड के खिलाफ तीनो प्रारूप में सीरीज खत्म होने के बाद अभी श्रीलंका से कोलकाता के ईडन गार्डन में टेस्ट सीरीज चल रही है. 16 नवम्बर से शुरू हुए टेस्ट मैच में श्रीलंका के खिलाफ पहली पारी में भारत ने 172 रनो का स्कोर किया है. भारत की श्रीलंका के साथ तीनो प्रारूप में सीरीज होगी. भारतीय टीम से श्रीलंका के खिलाफ तीनो प्रारूप में जीत हासिल करने की उम्मीदे है. 

श्रीलंका ने की फेक फील्डिंग

श्रीलंका ने बनाए 165 रन

धोनी का फैसला चयनकर्ता करेंगे- कपिल देव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -