वर्ल्ड T20 सेमीफाइनल की हार का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया
वर्ल्ड T20 सेमीफाइनल की हार का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया
Share:

नई दिल्ली: टेस्ट कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की कप्तानी में टेस्ट सीरीज़ में वेस्टइंडीज़ पर रिकॉर्ड जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया अब टी20 में वेस्टइंडीज़ टीम से एक ऐसा बदला लेने के इरादे से मैदान में उतरेगी जिसका इंतज़ार धोनी ब्रिगेड को पिछले 5 महीनों से है. जी हां हम उस मैच की बात कर रहे है जब करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल टुटा था.

लोगो को मुम्बई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम का वो मैच अभी ही याद है जब वेस्टइंडीज़ ने टीम इंडिया को हराकर वर्ल्ड टी20 से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. मैच की पहली पारी के बाद तक 192 रन बनाकर भारतीय क्रिकेट टीम जीत की प्रबल दावेदार नज़र आ रही थी लेकिन दूसरी पारी में वेस्टइंडीज़ के बल्लेबाज़ लेंडल सिमन्स ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए अपनी टीम को वर्ल्ड टी20 के फाइनल में पहुंचा दिया. जिसके बाद विंडीज़ टीम ने भारतीय सरज़मीं पर वर्ल्ड टी20 का खिताब जीतकर ही दम लिया. भारत को वर्ल्ड टी-20 का प्रबल दावेदार माना जा रहा था लेकिन वेस्टइंडीज़ ने इंडिया का यह सपना तोड़ दिया.

ब्रैथवेट के 4 छक्कों से डरे गांगुली, कहा- भारत से तगड़ी टीम है वेस्टइंडीज

टीम इंडिया ने टेस्ट में तो अपनी बादशाहत बरकरार रखी लेकिन टी20 में पूरे 5 महीने बाद उसके पास इस साल मिली सबसे बड़ी हार का बदला लेने का मौका आया है. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस बार फ्लोरिडा में वेस्टइंडीज़ पर जीत दर्जकर भारतीय फैंस को मिले हार के उस दर्द को दूर करना चाहेंगे. वेस्टइंडीज को टी-20 फार्मेट की सबसे घातक टीम कहा जाता है, लिहाज यह मुकाबला कड़ी टक्कर का होने वाला है. यह मैच अमेरिका में भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 : 30 बजे होने वाला है और इसके लिए टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार है.

टीम इंडिया कि नज़रे टी-20 क्लीन स्वीप पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -