भारत के स्टार गेंदबाज ने दान की अपनी आँखें

भारत के स्टार गेंदबाज ने दान की अपनी आँखें

नई दिल्ली। भारत के स्टार गेंदबाज आर अश्विन ने अपनी आंखें दान कर दी हैं। इस बात की जानकारी खुद अश्विन ने सोशल मीडिया के जरीए दी है। उन्होंने एक फोटो अपलोड करके इस खबर की जानकारी दी। अश्विन ने रोटरी राजन आई बैंक को अपनी आंखें दान में दी। अश्विन रवि ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा, मैंने अपनी आखें दान की और आप भी सहयोग करें।

आप को बता दे कि अश्विन दूसरी बार बेटी के पिता बने हैं और वो इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद अपना समय अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं। 

अश्विन को बीते शुक्रवार चुनी गई वनडे और टी-20 टीम में भी जगह दी है वो भारतीय टीम के प्रमुख स्पिन गेंदबाज हैं। अश्विन ने टैस्ट क्रिकेट में अपने ऑल-राउंड खेल से भी अपना लोहा मनवाया है। उन्होंने टेस्ट 35 के अच्छे औसत से 1800 से ज्यादा रन बनाए हैं।

अश्विन ने धोनी के नेतृत्व में साल 2010 में वनडे और टी20 जबकि 2011 में टैस्ट टीम में अपना डेब्यू किया था। तब से अबतक वो कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ते हुए टैस्ट में 248, वनडे में 142 और अंतराष्ट्रीय टी20 में 52 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। 

भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल हो रहा है यह खिलाडी

धोनी की कप्तानी में आखिरी मैच

विराट के बाद ये खिलाडी बने दुनिया के दूसरे बल्लेबाज

सर्वश्रेष्ठ कप्तानों की सूचि में शास्त्री ने नही लिखा गांगुली का नाम

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App