वर्ष 2018 में कुछ इस तरह रह गए तकनिकी दौर !
वर्ष 2018 में कुछ इस तरह रह गए तकनिकी दौर !
Share:

smatphone में आने वाले लेटेस्ट स्मार्टफोन में फिंगर प्रिंट्स स्केनर फीचर के साथ मार्केट में आएंगे. उसके साथ ही सोशल मीडिया की बात करे तो सोशल मीडिया में वर्चुअल रियल्टी पर बेस्ड एप्लीकेशन और फीचर आने की समभावना बताया जा रही है.

हालही में लांच हुए फेसबुक के दिल्ली इवेंट की बात करे या फेसबुक डेवलपर आयोजन हुआ. वहां भी इसी तरह की कुछ बातें सामने आयी है. वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए लोगो में 360 डिग्री कैमरे का क्रेज़ आ सकता है. CDot  के द्वारा लेटेस्ट तकनीक की मदद से लोग स्माल शॉप और छोटी पान की दुकान पर से 10 रूपये का Wi-Fi डाटा ले पायेगे.

स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी में फेसिअल रीकॉग्नाइज़ेशन  फीचर देखने को मिलेगे. एयर कार के माधयम से लोगो सड़को पर कारे उड़ा पायेगे. लोगो के कारो की डेलिवरी ड्रोन के माद्यम से होगी. सुपर मार्केट  या किसी भी शॉपकीपर को कार्ड से  बिल पे करने के लिए, कार्ड को स्वैप कर कार्ड पर लगे हुए  फिंगरप्रिंट्स स्केन पर प्रेस करके अमाउंट भरके. पेमेंट कर पायेगे. 2017 से 2018 के बीच इन तकनीकों से रूबरू हो पायेगे. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Sony Xperia XZ प्रीमियम का नया कलर लॉन्च

HTC U स्मार्टफोन भारत में 16 मई को होगा लॉन्च

Aquos R जापान में हुआ लॉन्च

हम आपके लिए लेकर आए है टॉप 7 बेस्ट सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन्स

पावर बैंक खरीदते समय इन बातों का रखें ख्याल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -