घर में हो तनाव तो करें ये असान से उपाय
घर में हो तनाव तो करें ये असान से उपाय
Share:

कभी भी घर में तनाव जैसी स्थिती भी पैदा होने लगती है. ऐसे में इन परेशानियों के कारण व्यक्ति ढंग से न तो रह पाता है न खा पाता हो और न ही अच्छे से सो पाता है इसका कारण व्यक्ति के मन में बसा तनाव है जब तक यह तनाव व्यक्ति को घेर कर रखता है तब तक व्यक्ति ढंग से हंस भी नहीं पाता, लेकिन इसके लिए चिंता करने कि ज़रूरत नहीं है क्योकि हमने कुछ उपाय बताये है इन उपायों को करने के बाद व्यक्ति का जीवन सुखमय हो जायेगा.

एक गिलास में शुद्ध पानी लेकर उसमे हल्दी डालकर आम के पत्ते या पान के पत्ते से पूरे घर में छिडकाव करें ऐसा करने से घर कि दरिद्रता समाप्त हो जाएगी. यदि आपके घर में ड्राइंग रूम है तो आधा किलो फिटकरी को किसी बर्तन में लेकर उसे ड्राइंग रूम में रखें. टीवी के कांच कि और दर्पण कि परछाई बेडरूम में नहीं पड़नी चाहिए क्योकि परछाई पड़ने से घर में तनाव उत्पन्न होता है. घर में डायनिंग टेबल चोकोर या आयताकार का होना चाहिए शुभ माना जाता है अन्य अकार के टेबल घर में तनाव उत्पन्न कर सकते है.

बजरंगबलि आशीर्वाद देते हुए वाला फोटो को घर के उत्तर दिशा में लगाना चाहिए शुभ फल कि प्राप्ति होती है. घर के मुख्य द्वार पर गणेशजी का चित्र या फिर शुभ लाभ के चिन्ह लगाना चाहिए इससे सकारात्मक ऊर्जा घर में प्रवेश करती है. खाना खाते वक़्त या पढ़ाई करते वक़्त पूर्व या उत्तर दिशा में बैठे शुभ परिणाम मिलता है.

 

हवन पूजा में करें इन लकड़ियों का इस्तेमाल और देखें चमत्कार

दूसरों से मांगकर करते है जरूरतें पूरी तो हो जाओ सावधान

गृह के दुष्प्रभाव सफलता में बने बाधा तो कर लें ये काम

ये खबर पढ़ने के बाद बिमारी आपसे दूर भागने लगेगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -