आईडिया ने दी जिओ को चुनौती, अब 396 रूपये पर मिलेगा...
आईडिया ने दी जिओ को चुनौती, अब 396 रूपये पर मिलेगा...
Share:

आईडिया सेल्युलर आपने प्रीपेड कस्टमर के लिए लाया है, नए ऑफर की बहार. कंपनी के नए ऑफर के तहत 396 रूपये के रिचार्ज पर यूजर को अनलिमिटेड कॉल के साथ 70 जीबी का डाटा भी दिया जायेगा. दिए हुए ऑफर से एक बात तो साफ है कि कंपनी के द्वारा रिलायंस जिओ के प्लान को टक्कर दिया है. इस प्लान के अंतर्गत यूजर को प्रत्येक दिन 1 जीबी के लिए दिया जायेगा. आईडिया के सेवा अधिकारी द्वारा बताया गया है. गाहको को 3 जी डेटा मिलेगा. आईडिया के इस प्लान कि तुलना जिओ के 309 रूपये वाले प्लान से होगी. जिसमे जिओ प्राइम मेंबर के तहत प्राइम मेंबर सब्सक्राइबर महीने के लिए हर दिन अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. 1 जीबी डेटा 4 जी स्पीड के साथ डाटा मिलता है. 

आईडिया के 396 रूपये वाले रिचार्ज पर 70 दिनों के वैधता के साथ अनलिमिटेड कालिंग कि सुविधा भी दी जाएगी. लेकिन कंडीशन के मुताबिक इस पैक में अनलिमिटेड कालिंग केवल आईडिया टू आईडिया ही रहेगी. अन्य नेटवर्क पर लोकल या एसटीडी कॉल करने पर यूजर को 3000 मिनट दिए जाएगी. जिसकी वैधता 70 दिनों के लिए दी जायगी. इसमें 300 मिनट की बात यूजर एक दिन ओर 1200 मिनट तक की बातें हफ्ते में कर सकते है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

क्यों खरीदेंगे ओप्पो आर 11 के नए वेरिएंट को आप, जानिए !

क्या है नया सोनी एक्सपीरिया एक्सज़ेड प्रीमियम में, जाने !

Sony Xperia XZ Premium सबके लिए उपलब्ध होगा !

आज से नूबिया Z 17 मिनी अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -