'मुझे तो कुत्ता चाहिए आदमी नहीं......
'मुझे तो कुत्ता चाहिए आदमी नहीं......
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शामिल अभिनेता अक्षय, अभिषेक व रितेश के फूल टू धमाल से सजी फिल्म हाउसफुल-3 जो कि दर्शकों को लुभा रही है. तथा इस फिल्म में हमे बॉलीवुड की खबसूरत अभिनेत्री नरगिस फाखरी भी नजर आई है तथा अब नरगिस के बारे में सुनने में आया है कि आजकल उनके फिर से चर्चे है. रॉकस्टार एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, i need a dog not a man, नरगिस के एस ट्वीट का मतलब है कि मुझे कुत्ता चाहिए आदमी नहीं।

आप नरगिस की पोस्ट को गलत ना लें तो बेहतर होगा। दरअसल नरगिस ने यह ट्वीट एक पोस्ट पढ़ने के बाद में किया था। उस पोस्ट में बताया गया था कि जब एख कुत्ता अपने मालिक को देखता है तो उसके दिमाग में उसी सब्सटैंस की सीक्रीशन होती है जो हमारे दिमाग में होती है जब हम प्यार में होते हैं. यह पोस्ट पढ़ने के बाद कुत्तों के लिए अपने प्यार को जाहिर करते हुए नरगिस ने यह ट्वीट किया। इस ट्वीट पर नरगिस का मजाक भी बनाया जा रहा है।

उदय चोपड़ा के साथ रिश्तों के चलते खबरों में रही नरगिस जल्द रितेश देशमुख के साथ फिल्म बैंजो में नजर आने वाली हैं। बता दे कि रितेश नरगिस कि आगामी फिल्म ''बैंजो'' का आधिकारिक टीजर रिलीज कर दिया गया है। रवि जाधव निर्देशित इस फिल्म में रितेश देशमुख रॉक स्टार की भूमिका निभा रहे हैं। नरगिस फाखरी भी बिलकुल जुदा अंदाज में नजर आ रही हैं। रवि जाधव मराठी फिल्मों के जाने माने निर्देशक हैं जिन्होंने हाल ही में राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -