मैं हमेशा खुद को दर्शक सीट पर रखकर देखता हूं- वरुण धवन
मैं हमेशा खुद को दर्शक सीट पर रखकर देखता हूं- वरुण धवन
Share:

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड की हसीन दुनिया में अपना आगाज करने वाले अभिनेता वरण धवन की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है. लेकिन हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में वरुण ने कहा कि मेरे लिए फिल्में चुनना सहज इच्छा वाला है, मैं हमेशा खुद को दर्शक सीट पर रखकर देखता हूं, चाहे वह जुड़वां 2 जैसी फिल्म हो या बदलापुर, फिल्म में एक संदेश होना चाहिए, बांधनेवाली कहानी होनी चाहिए जो साधारण नहीं हो.

उन्होंने आगे कहा कि, अगर यह सामान्य और साधारण है तो मुझे इस तरह की फिल्में करने में आनंद नहीं आता, बता दे कि, बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लेकर इस साल में आई जुड़वां 2 तक सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने के साथ ही फिल्म आलोचकों से भी वाहवाही बटोरी है.

बता दे कि, वरुण धवन एक ऐसे अभिनेता है जो अपनी फिल्मों के जरिये लोगो को एक्शन के साथ-साथ भरपूर रोमांस भी दिखाते है. साथ ही अपनी फिल्मों को बगैर कॉमेडी का तड़का दिए बिना नहीं छोड़ते है. उन्होंने बहुत ही कम समय में लोगो के दिलो में अपनी जगह बना ली है.

ये भी पढ़े

बद्री की दुल्हनिया’ पर थिरकते नजर आये इंटरनेशनल पॉप सिंगर एड शीरन

'टाइगर जिंदा है' का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

रॉक बैंड एसी/डीसी के संस्थापक मैल्कम यंग का निधन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -