लड़की को जन्म दिया तो प्राइवेट पार्ट में सरिया डालकर जान से मारने कि कोशिश
लड़की को जन्म दिया तो प्राइवेट पार्ट में सरिया डालकर जान से मारने कि कोशिश
Share:

मध्यप्रदेश / इंदौर : लड़की को जन्म दिया तो गुप्तांग में सरिया डालकर मारने की कोशिश की। किसी तरह बड़ी बेटी ने अपनी मां को बचाया। प्रताड़ना से परेशान होकर वह अपने मायके आकर रहने लगी। करीब 4 महीने पहले पति मायके पहुंचा और उसे धमकाया। आखिर में परेशान होकर पीड़ित महिला ने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस इस मामले कि जांच कर रही है।

महिला पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 28 साल की भावना सिंह की शादी 11 जून 2006 को संचार नगर के रहने वाले महरबान से हुई थी। शादी के बाद तीन बेटियां, आठ साल की वंशिका, 6 साल की साक्षी और 4 वर्षीय माही पैदा हुईं। भावना के मुताबिक इसके बाद पति और सास मिट्ठीबाई ने 5 लाख रुपए की मांग करते हुए महिला को परेशान करना शुरू कर दिया।

दगाबाज महबूबा ने प्रेमी को होटल में बुलाया फिर घर वालो के साथ मिलकर किया ऐसा

पीड़ित महिला ने बताया कि मारपीट कर मुझे घर से निकाल देते थे। दरवाजा नहीं खोलने पर मुझे कई बार घर के बाहर ही सोना पड़ता था। मेरे पिता कि मौत हो चुकी है। मेरी मां ससुराल वालो को 5 लाख रुपए देने में समर्थ नहीं है। इसके बाद भी वे प्रताड़ित करते रहे। परिवार टूटने के डर से मैं मां के पास चली जाती थी। 28 जुलाई 2014 को पति ने बेटियां पैदा करने का ताना देते हुए गुप्तांग में सरिया डालने की भी कोशिश की। बड़ी बेटी वंशिका ने मुझे बचाया और मैं मां के घर आ गई। 18 अप्रैल 2016 को आरोपी मायके आ धमके। रुपए नहीं देने पर मुझे धमकाया।

दहेज़ लोभियो की यह करतूत आपको हिलाकर रख देगी

पुलिस का इस मामले के कहना है कि महरबान और उसकी मां मिट्ठीबाई के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -