दहेज़ लोभियो की यह करतूत आपको हिलाकर रख देगी
दहेज़ लोभियो की यह करतूत आपको हिलाकर रख देगी
Share:

बिहार : बिहार के गया में ट्रिपल मर्डर की एक ह्रदयविदारक सनसनीखेज घटना सामने आई है. दहेज की मांग और दो बेटियों को जन्म देने से बोखलाए ससुरालियों ने बहू समेत उसकी दो बेटियों को बेरहमी पूर्वक ज़िंदा मौत के घाट उतार दिया. घटना खिजरसराय प्रखंड के महकार थाना क्षेत्र के लकड़ियां गांव की है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि दहेज में मोटरसाईकिल न मिलने और दो बेटियों को जन्म देने के बाद ससुरालवालों ने रिंकू देवी और उसकी 6 वर्षीय रेशमी और 2 वर्षीय डबली को चारपाई से बांध कर जिंदा आग के हवाले कर दिया. इस दर्दनाक घटना में तीनों की मौत हो गयी. मृतका के पिता ने ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताये जा रहे हैं. खिजरसराय थाना के तरका गांव के रहने वाले चंदेश्वर यादव ने अपनी बेटी रिंकू की शादी 7 साल पहले लड़कियां गांव के सूर्यदेव यादव के पुत्र पिंटू यादव से की थी.

स्कूल जा रही छात्रा से सामूहिक बलात्कार

शादी के बाद दो बेटियों का जन्म ऑपरेशन से हुआ. खर्च के एवज में ससुरालवाले मोटरसाईकिल की मांग करने लगे साथ ही बेटे की जगह बेटियों का जन्म देने को लेकर रिंकू को प्रताड़ित किया जाने लगा. इसी बात के चलते एक दिन बेरहम ससुराल वालो ने इस ख़ौफ़नाक वारदात को अंजाम दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

दिल्ली की एक मंदबुद्धि महिला के साथ बदमाशो ने किया गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -