एक गिलास पानी के लिए पत्नी को दी ख़ौफ़नाक सजा, जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे
एक गिलास पानी के लिए पत्नी को दी ख़ौफ़नाक सजा, जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले में एक गिलास पानी न मिलने से बोखलाए पति ने अपनी पत्नी पर मिटटी का तेल डालकर उसे जिंदा आग के हवाले कर दिया. महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. घटना की सुचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामले में आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है, मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

घर बुलाकर किया नाबालिग से रेप

जानकारी के मुताबिक घटना देवरिया जिले के खामपार थाना क्षेत्र के तिरवनिया गांव की है जहां एक पति को पानी नही मिला तो वह गुस्से से लाल पीला हो गया, जिसके बाद उसने अपनी पत्नी की हत्या करने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि चन्दन की शादी 2010 मे सिरवनिया गांव की रहने वाली रीना नाम की युवती से हुई थी. रीना को कान से कम सुनाई देता है. वहीं चन्दन जब काम से लौटा तो अपने पत्नी से पानी मांगा. रीना इस बात को सुन नहीं पाई. इसी बात को लेकर दोनों में जमकर विवाद हुआ. कुछ देर बाद चन्दन ने घर में रखे मिट्टी का तेल रीना पर उड़ेल दिया और आग लगा दी.

जेएनयू रेप केस के आरोपी ने वसंत कुंज थाने में किया सरेंडर : नई दिल्ली

इस घटना में रीना बुरी तरह जल गयी. आनन-फानन मे रीना को पहले खामपार के अस्पताल मे भर्ती कराया गया बाद में हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. जहां उसकी हालत गभीर बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पति को हिरासत से लेकर पूछताछ की जा रही है. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है.

दिल्ली की एक मंदबुद्धि महिला के साथ बदमाशो ने किया गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -