सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पति-पत्नी निकले मास्टरमाइंड
सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पति-पत्नी निकले मास्टरमाइंड
Share:

पंजाब / पलवल। पलवल पुलिस ने बुधवार रात को शहर से सटे गांव दीघोट में एक मकान में छापामार कार्यवाही के दौरान देह व्यापर का पर्दाफाश किया है। इस काले कारोबार को पति-पत्नी मिलकर चला रहे थे। पुलिस ने इन दोनों के अलावा 7 महिलाओं को 3 पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों के खिलाफ ह्यूमैन ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत केस दर्ज़ कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

हिरासत में ली गई महिलाओं में 6 पंजाब की बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक थाना सदर प्रभारी, हैडकॉन्स्टेबल रविंद्र, कॉन्स्टेबल शकील अहमद, एलएएसआई सुमन, एलएचसी सुरेश कुमारी और काॅन्स्टेबल सुरेश कुमार रात में नेशनल हाईवे बाहमनीखेड़ा के टी-प्वायंट पर गश्त दे रहे थे।

इस दौरान मुखबिर की सुचना के आधार पर गांव दीघोट रायदासका मोड़ पर दीघोट के निवासी बिजेंद्र और उसकी पत्नी कमला देवी के घर पर छापा मारा गया। पुलिस को देखकर मकान के मालिक बिजेंद्र ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। वहीं मकान के कमरों में 7 औरतें और 3 पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस सभी को हिरासत में लेकर यह पता करने कि कोशिश कर रही है कि इनका नेटवर्क कहा तक फैला है और कौन कौन लोग मिले है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -