Huawei p11 स्मार्टफोन के वीडियो और स्पेसिफिकेशन हुए लीक
Huawei p11 स्मार्टफोन के वीडियो और स्पेसिफिकेशन हुए लीक
Share:

हाल में चीन की स्मार्टफोन और दूरसंचार उपकरण निर्माता कंपनी Huawei के नए स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आयी है, जिसमे Huawei p11 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर खुलसा हुआ है. जिसके चलते लग रहा है कि Huawei p11 स्मार्टफोन को जल्दी ही लांच कर दिया जायेगा. Huawei p11 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के साथ इसका  कॉन्सेप्ट वीडियो सामने आया है. बता दे कि हुवावे ने इसी साल फरवरी में आयोजित हुए मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेंस इवेंट में P सीरीज में दो स्मार्टफोन पी10 और पी10 प्लस को पेश किया था, जिसके बाद अब Huawei p11 स्मार्टफोन को लांच करने की तैयारी की जा रही है.

Huawei p11 स्मार्टफोन के बारे में सामने आयी जानकरी में बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में क्यूएचडी डिसप्ले दिए जाने के साथ डेका कोर प्रोसेसर के साथ  एंड्राइड 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम, हुवावे के Kirin 970 दिया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए 24 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप, पावर बैकअप के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,500एमएएच की बैटरी दी जा सकती है.

TopNotchTech द्वारा यूट्यूब पर जारी किए गए कॉन्सेप्ट वीडियो में इसका डिज़ाइन दिखाया गया है. जिसमे P11 को टाइटेनियम बॉडी के साथ दिखाया गया है. वही  P11 स्मार्टफोन में पानी अवरोधकता और फुल स्क्रीन डिसप्ले के साथ हाई स्क्रीन टू बॉडी रेशियो दिखाया गया है, जो इस स्मार्टफोन में दिया जा सकता है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Airtel का नया 4G स्मार्टफोन मिलेगा 2,500 रुपए में

Xiaomi Redmi Note 5A स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने क्या है कीमत

Samsung के इस स्मार्टफोन के लांच से पहले सामने आया BixBy

Jio को मिलेगी टक्कर Airtel लाएगा 4G smartphone 2500 रूपये के बंडल ऑफर के साथ

Lenovo का यह दमदार स्मार्टफोन 26 अगस्त से होगा उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -