Honor 8 Pro को इन खासियत के लिए बुक कर पायेगे, इस तारीख को जानिए
Honor 8 Pro को इन खासियत के लिए बुक कर पायेगे, इस तारीख को जानिए
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता हुवावे टर्मिनल ब्रांड हॉनर के नये स्मार्टफोन हॉनर 8 प्रो 6 जुलाई तक भारत में लांच होगा. इस स्मार्टफोन की खासियत है, इसमें मौजूदा ड्यूल कैमरा सेटअप एव 4000 एमएएच की बैटरी और 6 जीबी रैम का समावेश किया गया है. उपभोक्ता के लिए यह स्मार्टफोन नेवई ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध किया जायेगा. इसके अलावा इसमें और भी खास फीचर है, जो यूजर को काफी पसंद आ सकते है. 

हॉनर 8 प्रो में यूजर के लिए दो 12 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिए है. जिसमे यूजर की कैमरा क्वालिटी को इम्प्रूव करते हुए अपर्चर एफ/2.2, लेजर ऑटोफोकस, एलईडी फ़्लैश का समावेश किया है. जो यूजर को रात्रि में अच्छी फोटो लेने में मदद करेगा. इसके अलावा डिस्प्ले पार्ट में 5.7 इंच की क्वाडएचडी एलटीपीएस डिस्प्ले दी है. जिसमे 1440x2560 पिक्सल का रिजोलुशन दिया है. जो स्मार्टफोन में ग्राफ़िक्स और वीडियो की क्वालिटी को बढ़ाता है.

कंपनी के इस स्मार्टफोन में किरिन 960 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम दी है. जो हॉनर 8 प्रो की परफॉर्मन्स को बेहतरीन बनता है. मीडिया स्टोरेज के लिए 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया है. जो यूजर की आवश्यकता के अनुसार बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नूगा पर आधारित हुवावे ईएमयूआई 5.1 ओएस पर चलता है. स्लेफ़ी कैमरा 8 मेगापिक्सल सेंसर और स्मार्टफोन में पॉवर सुप्लाई के लिए 4000 एमएएच की बैटरी मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिए सभी जरुरी फीचर दिये गये है. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

देश के दूसरे बड़े फ्लैगशिप स्मार्टफोन की बिक्री आज रात 12 बजे, मौका हाथ से जाने ना पाये

नोकिया 3 स्मार्टफोन भारत में ऑनलाइन उपलब्ध होगा

Honor 8 Pro स्मार्टफोन भारत में 6 जुलाई को होगा लांच

Lenovo Vibe K5 Plus स्मार्टफोन पर मिल रहा है 2000 रूपये की छूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -