Honor 7X के रजिस्ट्रेशन करने पर मिल रहे हैं ऑफर्स
Honor 7X के रजिस्ट्रेशन करने पर मिल रहे हैं ऑफर्स
Share:

नई दिल्ली. चाइनीज़ कंपनी हुआवे की सब ब्रांड Honor भारत सहित दूसरे देशों में अपना अगला स्मार्टफोन Honor 7X लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इसे दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है. गौरतलब है कि हाल ही में कंपनी ने भारत में बेजल लेस डिस्प्ले के साथ Honor 9i स्मार्टफोन लॉन्च किया था.

ऑनर का स्मार्टफोन Honor 7x भारत में अमेज़न के जरिए सेल के लिए उपलब्ध होगा. अमेज़न पर सामने आए फोन के टीज़र में बताया गया है, कि इस फोन के लिए रजिस्टर करने वाले ग्राहकों को आकर्षक इनाम मिलेंगे. रजिस्ट्रेशन करने पर लकी कस्टमर्स को हवाई यात्रा से लेकर Honor 7X, पावर बैंक और इयरफोन जैसे ऑफर्स मिल सकते हैं.

Honor  7X में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें से एक 16 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा 8 मेगापिक्सल का है. भारत में इसके कितने वैरिएंट लॉन्च होते हैं और मेमोरी ऑप्शन क्या मिलेगा ये फिलहाल साफ नहीं है. लेकिन इसमें हाईब्रिड सिम का सपोर्ट दिया गया है.

बता दें कि चीन में Honor 7X को तीन वैरिएंट में पेश किया गया था और इसमें 5.93 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. स्मार्टफोन में HiSilicon Kirin 659 प्रोसेसर दिया गया है जो ऑक्टाकोर है और इसमें 4GB रैम है. मेमोरी कार्ड के लिए स्लॉट है जिससे आप इसे बढ़ा सकते हैं. Honor 7X में 3,340mAh की बैटरी दी गई है और यह एंड्रॉयड 7.0 Nougat बेस्ड कंपनी के कस्टम EMUI 5.1 पर चलता है.

सबसे ज्यादा पसंद किये जाते है ये 'PC Games'

इनफ़ोकस टर्बो 5, जानें इस फोन की परफॉर्मेंस और बैटरी के बारे में

इंटैक्स Aqua Jewel 2 और Aqua Lions T1 स्मार्टफोन लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -