शहद से दूर करे अपने दोमुहे बालो की समस्या
शहद से दूर करे अपने दोमुहे बालो की समस्या
Share:

हर लड़की अपने बालो को सुन्दर और चमकदार बनाने का सपना देखती है. पर दोमुहे बाल उसके इस सपने को पूरा नहीं होने देते है.इसलिए आज हम आपको दोमुहे बालो से छुटकारा पाने के कुछ आसान उपायों के बारे में बताने जा रहे है.

1-अगर आप अपने दो मुंहे बालो की समस्या से परेशान है तो अपने बालो को धोने के लिए दूध का इस्तेमाल करे. बालो में दूध के इस्तेमाल से कुछ ही दिनों मे आपके दो मुंहे बालो कि समस्या कम हो जाएगी.

2-दो मुंहे बालो की समस्या को दूर करने के लिए अपने बालो में बीयर को तेल से  मसाज करें. फिर आधे  घंटे बाद अपने बालो को शैम्पू से धो ले.कुछ ही दिनों में आपकी दों मुहे बालों की समस्या कम हो जाएगी.

3-बालो में पपीते का इस्तेमाल बहुत फायदेमंद होता है. पपीता आपकी  दो मुंहे बालों की समस्या को समाप्त  कर सकता है. एक पपीते के पेस्ट में थोड़ा सा दही मिलाकर अपने बालो में लगाए. और अपने बालो को आंधे घंटे के बाद धो लें.

4-बादाम का तेल बालो के लिए बहुत फायदेमंद होता है. बादाम के तेल से बालों की मालिश करने से दोमुहे बालो की समस्या दूर हो जाती है.

5-बालो में शहद का प्रयोग बालो के लिए बहुत अच्छा होता है. दही मे शहद को मिला कर अपने बालों में लगा ले फिर बीस मिनट बाद बालों को धो ले. इससे आपके बाल चमकदार भी हो जाएंगे और दो मुंहे बालों की समस्या भी कम हो जाएगी.

चावल के आटे और गुलाबजल दूर करेंगे आपकी त्वचा के वाइट हेड्स को दूर

गाजर के इस्तेमाल से पाए खूबसूरत त्वचा

जानिए कैसे दिखे मेकअप के बिना सुन्दर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -