होंडा की बाइक मार्केट में आने के लिए हो रही तैयार, राॅयल एनफील्ड भी हो जाएगी पीछे....
होंडा की बाइक मार्केट में आने के लिए हो रही तैयार, राॅयल एनफील्ड भी हो जाएगी पीछे....
Share:

अभी हालही में कई मोटर साइकिल कंपनियों ने अपने कई सारे माॅडल लाॅन्च किये हैं हर बार कंपनी अपनी न्यू बाईक में एसे फीचर्स एड करती है जो दूसरी कंपनी को टक्कर दे सके कुछ ऐसा ही होंडा मोटरसाइकिल ऐंड स्कूटर्स ने अपनी न्यू बाईक के साथ किया है। होंडा मोटरसाइकल ऐंड स्कूटर्स इंडिया 300 से 400 सीसी इंजन वाली नई मोटरसाइकल  लानेका प्लान बना रही है। इसे लेकर ऐसा भी कहा जा रहा है की यह मोटर साइकिल राॅयल एनफील्ड को टक्कर देने वाली है। 

जी हां यह कंपनी अपनी इस बाइक को काॅम्पिटीशन देने की सोंच रही है। मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, यह नई बाइक ग्लोबल लाइनअप में अलग ही ब्रैंड होगी। इस नई बाईक को लेकर यह भी बताया जा रहा है की इसका निर्माण भारत में ही किया जाएगा। अब अगर इसका निर्माण भारत में होता है तो यह भारत वासियों के लिए बड़ी ही खुशी की बात हैं क्योंकि भारत में निर्माण की वजह से इसकी कीमत भी काफी कम होगी। 

बाईक को लेकर ऐसी उम्मीद जताई जा रही हैं की होंडा की यह नई बाईक 2020 तक भारत में लाॅन्च हो जाएगी। अभी की माने में कंपनी इस बाइक पर काम कर रही है। अब देखना यह है की कंपनी अपनी इस नई बाईक में आखिर कैसा फीचर्स एड करती है की यह राॅयल्स इनफील्ड को टक्कर देगी। होंडा मोटरसाइकल्स ऐंड स्कूटर्स ने हाल ही यह साफ किया था 2020 तक वह दुनिया की नंबर 1 टू वीलर कंपनी बनने का लक्ष्य लेकर चल रही है। 

अपने शानदार लुक के साथ लाॅन्च की दूकाटी ने बाइक, जानें क्या है इसकी कीमत

जब इस Bike पर नजर आई संजू बाबा की अय्याशी वाली मस्ती

Suzuki इस साल में पेश करेगी यह पॉवरफुल बाइक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -