‘जब हैरी मेट सेजल’ का नया गाना 'हवाएं' हुआ रिलीज
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के बारे में तो आप जानते ही है की आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. वैसे भी देखा जाए तो अभी तक अनुष्का व शाहरुख़ कि इस फिल्म के चार सॉन्ग रिलीज हो गए है. तथा साथ ही साथ फिल्म के पूर्व में पांच मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो चुके है. बता दे की फिल्म में हमे शाहरुख़ संग अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है.

फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा को खासा उम्मीदे भी है. अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरुख गाइड की भूमिका निभा रहे हैं. उन्हें असल जीवन में पर्यटक गाइड एसोसिएशन की मानद सदस्यता से सम्मानित किया गया है. तथा अब तो शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा की फिल्म का एक और नया सॉन्ग भी रिलीज हो गया है जिसके बोल है 'हवाएं' जी हां बता दे कि, फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का नया गाना हवाएं लॉन्‍च हुआ है.

अब तक लॉन्‍च हुए सभी गानों से हवाएं अलग है. नए गाने हवाएं को अरिजीत सिंह ने बखूबी गाया है. आपको बता दे की इस फिल्म में अभिनेता शाहरुख़ को हैरी उर्फ हरिंदर सिंह नेहरा के किरदार में देखा जाएगा. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. 

'नितारा' अक्षय का दिलकश 'सितारा'

'लिपस्टिक..' मेरे मन को भाई, एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -